Xiaomi ने अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 9 को नए कलर वेरिएंट में किया लॉन्च

Xiaomi ने अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 9 को नए कलर वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है और अब यूजर्स इसके कुल चार कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे। फिलहाल कंपनी ने Redmi Note 9 का नया ओनिक्स ब्लैक कलर वेरिएंट ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है और उम्मीद है कि जल्द ही यह कलर वेरिएंट भारतीय बाजार में भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वैसे बता दें कि Redmi Note 9 को अप्रैल में कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया था। जिसमें एक्वा ग्रीन, आर्कटिक व्हाइट, पेब्बल ग्रे और रेड कलर शामिल हैं। वहीं अब इसमें ओनिक्स ब्लैक कलर भी शामिल हो गया है।

Redmi Note 9 के नए कलर वेरिएंट की कीमत

Redmi Note 9 को केवल नए कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है, हालांकि इसकी कीमत व उपलब्धता का खुलासा नहीं किया गया। लेकिन उम्मीद है कि इसकी कीमत में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। वैसे भारतीय बाजार में इसकी कीमत की बात करें तो 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है। वहीं इसके 4GB + 128GB मॉडल की कीमत 13,499 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB मॉडल को यूजर्स 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वैसे बता दें कि भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन फ्लैश सेल के लिए जरिए उपलब्ध है और इसकी अगली सेल 20 अगस्त को आयोजित होगी।

Redmi Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 9 में 6.53 का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 1,080×2,340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसे एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया है और यह MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें दिए गए क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 48MP का Samsung ISOCELL Bright GM1 प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं इसमें 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 2MP का तीसरा सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। फोन का फ्रंट कैमरा 13MP का है। पावर बैकअप के लिए इसमें 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी दी गई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com