XIAOMI MI A2 के स्पेसिफिकेशन लिस्ट हुए, स्क्रीन की फोटो लीक

Xiaomi Mi A2 फोन से जुड़ी कुछ जानकारी पहले ही बाहर आ चुकी हैं. फोन का ग्लोबल लॉन्च इवेंट भी जल्द ही आयोजित किया जा सकता है. फोन के स्क्रीन की एक फोटो लीक हुई है. फोटो में फोन के स्क्रीन पर ‘अबाउट फोन’ सेक्शन दिखाई दे रहा है. 

कंपनी ने अभी ग्लोब

Xiaomi Mi A2 फोन से जुड़ी कुछ जानकारी पहले ही बाहर आ चुकी हैं. फोन का ग्लोबल लॉन्च इवेंट भी जल्द ही आयोजित किया जा सकता है. फोन के स्क्रीन की एक फोटो लीक हुई है. फोटो में फोन के स्क्रीन पर 'अबाउट फोन' सेक्शन दिखाई दे रहा है.     कंपनी ने अभी ग्लोबल इवेंट की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है. कंपनी ने बीते वर्ष फोन का ग्लोबल इवेंट भारत में आयोजित किया था. फोन को स्विटज़रलैंड की वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है. लिस्टिंग से फोन की कीमत का पता चला है. फोन को 19,800 रुपये कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. स्मार्टफोन का 32 जीबी स्टोरेज और 64 जीबी स्टोरज वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है.    फोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो फोन में एंड्रॉयड वन वर्जन मिल सकता है. फोन में 5.99 इंच का फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले रहने का अनुमान है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर रहने का अनुमान है. फोन 4 जीबी रैम के साथ आ सकता है. फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का रहने का अनुमान है. फोन के फ्रंट पैनल में 20 मेगापिक्सल का सेंसर होगा.

ल इवेंट की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है. कंपनी ने बीते वर्ष फोन का ग्लोबल इवेंट भारत में आयोजित किया था. फोन को स्विटज़रलैंड की वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है. लिस्टिंग से फोन की कीमत का पता चला है. फोन को 19,800 रुपये कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. स्मार्टफोन का 32 जीबी स्टोरेज और 64 जीबी स्टोरज वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है.

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो फोन में एंड्रॉयड वन वर्जन मिल सकता है. फोन में 5.99 इंच का फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले रहने का अनुमान है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर रहने का अनुमान है. फोन 4 जीबी रैम के साथ आ सकता है. फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का रहने का अनुमान है. फोन के फ्रंट पैनल में 20 मेगापिक्सल का सेंसर होगा. 

You May Also Like

English News