Y5 स्मार्टफोन हुवावे ने किया लांच

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने अपने Y5 Prime  स्मार्टफोन को अॉफिशयली तौर पर लांच कर दिया है.  कंपनी ने इसे अपनी अाधिकारिक बेबसाइट पर लिस्ट किया है. इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत इसमें 13 मेगापिक्सल का LED flash वाला कैमरा दिया है. फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. यूजर्स इसे स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर अॉप्शन के साथ बाजार से खरीद सकते है.

हुवावे के इस नए मोबाइल में फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.45 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन   1440 x 720 पिक्सल्स है. 1.5GHz क्वाड-कोर प्रोसैसर के साथ इसमें 2 जीबी रैम व 16 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढाया जा सकता है. इस स्मार्ट फोन में कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. 

एंड्रॉयड 8.1 अोरियो पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 3020mAh की बैटरी लगी है, जो फोन को पावर देने का काम करती है. हुवावे के इस स्मार्टफ़ोन में कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटुथ, जीपीएस, Glonass, माइक्रोयूएसबी पोर्ट और ड्यूल सिम सपोर्ट जैसे फीचर्स आदि कंपनी की तरफ से दिए गए है.

You May Also Like

English News