Youtube हेडक्वाटर के पास फायरिंग चार घायल, महिला हमलावर ने की आत्महत्या!

अमेरिका: अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में स्थित Youtube मुख्यालय के पास बुधवार सुबह फायरिंग हुई है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक फायरिंग में चार लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। जानकारी के अनुसारए हमलावर एक महिला थी जिसने लोगों पर गोलियां बरसाने के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।


पुलिस ने हमलावर महिला की पहचान 39 वर्षीय नसीम अगदम के रूप में की है। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि उन्होंने एक महिला की डेड बॉडी बरामद की है और आशंका है कि यही हमलावर भी थी। माना जा रहा है कि फायरिंग में घायल होने वाले लोगों की संख्या अभी बढ़ भी सकती है।

घायलों को एबुलेंस के जरिए इलाज के लिए नजदीकी अस्पलात में भर्ती करा दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि इनमें से एक व्यक्ति की हालत नाजुक है। सैन ब्रूनो पुलिस ने भी अपने ट्वीटर हेंडल के जरिए कहा है कि वह जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं और लोगों से अनुरोध है कि वह यू ट्यूब हेडक्वार्टर से दूर रहें।

जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त यू ट्यूब मुख्यालय में 1700 कर्मचारी मौजूद थे और पुलिस धीरे-धीरे करके वहां मौजूद लोगों को बाहर निकालने में लगी हुई है। फिलहाल पुलिस ने इस बील्डिंग को चारों ओर से घेर लिया है और छानबीन कर रही है। फिलहाल महिला के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता चला पाया है। जांच एजेंसियां शुरुआती जांच में यू ट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी की घटना को घरेलू विवाद मान रहीं हैं।

वहीं गूगल के सीईओ सुंदर पिचई ने इस गोलीबारी की घटना को दुखद बताया है। इस गोलीबारी की घटना को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्वीट कर कहा कि कैलिफोर्निया के सैन ब्रूनो में यू.ट्यूब हेडऑफिस पर फायरिंग के बारे में मुझे जानकारी मिली।

हादसे में घायल हुए लोगों के बारे में हम चिंतित हैं। हमारी दुआएं उनके साथ हैं। इसके साथ ही ट्रंप ने यूएस पुलिस को धन्यवाद कहा है। जो घटना के बाद फौरन वहां पहुंची और हालात पर काबू किया।

You May Also Like

English News