Yu Yunique 2 हुआ लॉन्च, 13MP का है कैमरा, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

माइक्रोमैक्स के यू टेलीवेंचर्स ने भारतीय बाजार में नया सस्ता स्मार्टफोन यू यूनीक 2 लॉन्च कर दिया है। इस फोन में ट्रूकॉलर इंटीग्रेशन दिया गया है और यही इसका खास फीचर है। इसे लेकर कंपनी का दावा है कि इस फीचर की मदद से स्पैम से बचा जा सकेगा। फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से गुरुवार से होगी।Yu Yunique 2 हुआ लॉन्च, 13MP का है कैमरा, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशनदुनिया पर राज करने वाले मुकेश अंबानी अपने इस डर को आज तक नहीं जीत पाए, जानिए…

Yu Yunique 2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन

इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4G VoLTE सपोर्ट, एंड्रॉयड नूगट 7.0 है जो इसे बजट में बढ़िया साबित कर सकते हैं। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

फोन में डुअल माइक्रो सिम सपोर्ट दिया गया है। फोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 1.3GHz का क्वॉडकोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज है। इसके अलावा फोन में Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth v4.0, GPS/ A-GPS, FM radio, 3.5mm का ऑडियो जैक और 2500mAh की बैटरी है। फोन की कीमत 5,999 रुपये है। इस फोन की मोटो सी प्लस और शाओमी रेडमी 4ए से हो सकती है।

loading...

You May Also Like

English News