अभी-अभी: करण जौहर के बेडरूम में मिली इस सुपरस्टार खान की बीवी

अभी-अभी: करण जौहर के बेडरूम में मिली इस सुपरस्टार खान की बीवी

कहते हैं कि हर सक्सेसफुल मर्द के पीछे एक औरत का हाथ है और आज करण जौहर अगर सक्सेसफुल हैं तो इसके पीछे भी किसी औरत का ही हाथ है। लेकिन इससे पहले आप सोचें कि हम उनकी मां हीरू जौहर की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आप गलत सोच रहे हैं।

यह भी पढ़े – सेक्स गन महिला पर चलाने से पहले जरूर पढ़ें यह खबर अभी अभी: करण जौहर के बेडरूम में मिली इस सुपरस्टार खान की बीवीयह भी पढ़े – अभी-अभी: इस सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर ने अपनी पत्नी की गोली मारकर की हत्या, मिली फांसी की सजा…

हम करण जौहर की मां की नहीं बल्कि किसी और की बात कर रहे हैं। ये एक सुपरस्टार की बीवी हैं जो करण जौहर के घर में रहती हैं और करण को सपोर्ट करती है..और ये हैं शाहरुख खान की बीवी गौरी खान। क्यूं चौंक गए ना ?

यह भी पढ़े – नेपाल की सनी लियोन, 17 साल में बनीं पॉर्न स्टार तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप

दरअसल करण अपने बेडरूम में गौरी की फोटो रखते हैं। हाल ही में करण जौहर ने गौरी और शाहरुख के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहा कि गौरी और शाहरुख उनके परिवार का अहम हिस्सा हैं। खासकर गौरी से उन्हें बेहद लगाव है। वो जिस तरह से पूरे परिवार और अपने काम को बैलेंस करती हैं वो काबिले तारीफ हैं।

यह भी पढ़े – लंच डेट गए अनुष्का-विराट, सोशल मीडिया पर PHOTO हुई वायरल

करण ने आगे कहा कि वो अपने बेडरूम में माता-पिता के अलावा शाहरुख और गौरी की एक फोटो भी रखते हैं और वो हमेशा ही उनकी फोटो को निहारते रहते हैं क्यूंकि इससे उन्हें ताकत मिलती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com