BGMI मेकर Krafton ने लॉन्च किया Bullet Echo गेम

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन ने ZeptoLab के साथ मिलकर एक नया गेम पेश किया है। इसका नाम बुलेट इको (Bullet Echo India) है। यह मोबाइल शूटर गेम विशेष रूप से भारतीय गेमर्स के लिए बनाया गया है। बुलेट इको iOS और एंड्रॉइड दोनों ही यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

क्या है Bullet Echo?

ऑनलाइन PvP टैक्टिकल टॉप-डाउन शूटर गेम बुलेट इको इंडिया में प्लेयर्स एक साथ मिलकर अटैक की प्लानिंग कर सकते हैं और एकमात्र टीम के रूप में किसी भी बैटल में हिस्सा ले सकते हैं। इसमें ला बैटल रॉयल मोड मिलता है।

इसमें फास्ट बैटल्स, ऑटो-शूटिंग गेमिंग मैकेनिक्स और गेमर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए कई तरह के हीरो और गेम मोड मिलते हैं। ये सारी चीजें गेमर्स के एक्साइटमेंट को बढ़ा देती हैं। बता दें ये सारी बातें बुलेट इको इंडिया ने लॉन्च के दौरान कही हैं।

लोकेलिटी के हिसाब से डिजाइन

Bullet Echo India को भारतीय लोकेलिटी के हिसाब से डिजाइन किया गया है। यह भारतीय संस्कृति और इंडियन परिदृश्य एक शानदार गेम प्ले तैयार करता है। BGMI के साथ अपनी तरह की पहली साझेदारी के हिस्से के रूप में हीरो स्टॉकर को बीजीएमआई स्किन मिलेगी, जो भारत के लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम्स के अनुभव को बेहतर बनाएगी।

क्राफ्टन के इंडिया में बीजीएमआई और Garuda Saga लोकप्रिय गेम हैं। भारतीय थीम पर बेस्ड Garuda Saga को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था।

क्राफ्टन इंडिया इनक्यूबेटर प्रोग्राम के प्रमुख और इंडिया पब्लिशिंग के सलाहकारअनुज साहनी ने कहा बुलेट इको इंडिया भारतीय गेमर्स को भारतीय परिदृश्य और रणनीतिक टीम की गतिशीलता का अनुभव देता है। इसमें कई ऐसे फीचर जोड़े गए हैं जो गेमिंग के दौरान काफी रोमांचक एक्सपीरियंस देते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com