अभी अभी: इस सिंगर ने हॉट फोटोशूट करवाने के लिए उतार दिये सारे कपड़े, और फिर…

आईपीएल होस्ट और सिंगर शिबानी दांडेकर ने बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है। उन्होंने ये फोटोशूट ‘मैक्सिम इंडिया’ मैगजीन के लिए करवाया है। इस फोटोशूट में वो टॉपलेस भी नज़र आ रही हैं। उनके इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर आग दी है।
शिबानी दांडेकरशिबानी दांडेकर ने ‘मैक्सिम इंडिया’ मैगजीन के लिए उतारे कपड़े
शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स की मानो बाढ़ सी आ गई। इसमे कोई शक नहीं कि तस्वीरों में शिबानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें, फोटोशूट के लिए शिबानी का मेकअप चांदनी बहरी ने किया है। जबकि, निक सगलीबेनी के कैमरे से ये फोटोज ली गई हैं। पुणे में जन्मीं 35 वर्षीय शिबानी की परवरिश ऑस्ट्रेलिया में हुई है।
वे अपनी दो छोटी बहन अनुषा और अपेक्षा के साथ डी-मेजर नामक म्यूजिक बैंड से जुड़ी हुई हैं। 2014 में आई मराठी फिल्म ‘टाइमपास’ से बतौर आइटम गर्ल शिबानी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। वे रॉय (2015), शानदार (2015) जैसी फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दे चुकी हैं। इसके अलावा Men 2.0 (2010), झलक दिखला जा (2012), आई केन डू डेट (2015) जैसे टीवी शोज से भी जुड़ चुकी हैं। फिलहाल शिबानी जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘नूर’ में नजर आएंगी।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com