चलते प्लेन में महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाये यौन संबंध, जान उड़े सबके होश!

चलते प्लेन में महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाये यौन संबंध, जान उड़े सबके होश!

इंग्लैंड में एक महिला टीचर द्वारा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक टीचर ने अपने एक स्टूडेंट के साथ हावाई यात्रा के दौरान यौन संबंध बनाया है। घटना सामने आने के बाद फिजिक्स की इस टीचर के क्लास आने पर बैन लगा दिया गया।

चलते प्लेन में महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाये यौन संबंध, जान उड़े सबके होश!

एलेनर विल्सन (28) नाम की इस महिला ने अपने स्टूडेंट के साथ प्लेन के टॉइलट में यौन संबंध बनाया जब दोनों स्कूल ट्रिप से वापस लौट रहे थे। विल्सन जिनेवा स्थित लार्ज हैड्रॉन कॉलिडर के दौरे के वक्त इस स्टूडेंट के करीब आ गई थीं। एक विदेशी अख़बरा में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, प्रफेशनल कनडक्ट पैनल के समक्ष मामले की सुनवाई के दौरान स्टूडेंट ने बताया कि यह 2015 गर्मी का महीना था और उसने जिनेवा से लौटते वक्त काफी शराब पी ली थी।#Video: ये है दुनिया के सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल्स में से एक, काबिले तारीफ है इनका सेक्स…

उसने बताया कि टीचर टॉइलट में घुसीं और फिर उसके साथ यौन संबंध बनाया। हालांकि, सुनवाई के दौरान विल्सन के भाई ने अपनी बहन का बचाव करते हुए कहा कि स्कूल से निकलने के बाद वह अपनी दुनिया में व्यस्त हो गई हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरी बहन ने टीचर बनने के लिए काफी मेहनत की थी और उसने किसी स्टूडेंट के साथ सेक्स की बात से इनकार किया है। बहन ने साथ ही बताया था कि उसने प्लेन में शराब नहीं पी थी।’

विल्सन के भाई ने कहा, ‘वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है। उसका नया बॉयफ्रेंड है।’ बताया जा रहा है कि ब्रिस्टल के स्कूल में दोनों को लेकर चर्चाएं थीं, लेकिन बावजूद इसके दोनों एक दूसरे को मेसेज भेजते और शराब पीने के लिए मिलते थे। सितंबर 2015 को स्कूल की प्रिंसिपल को इसकी जानकारी मिली और उन्होंने विल्सन से इस बारे में पूछताछ भी की, लेकिन उसने इससे इनकार कर दिया और मामला रफा-दफा कर दिया गया।

लेकिन घटना तब बाहर आई जब एक और स्टूडेंट ने धमकी दी की अगर विल्सन ने उसके साथ सेक्स नहीं किया, तो वह मामले का खुलासा कर देगा। उसने मार्च 2016 में विल्सन को कई मेल किए और उसने बताया कि वह इस घटना के बारे में सबकुछ जानता है। इस मेल की जानकारी स्कूल और पुलिस दोनों को मिली। इसके बाद मामले की सुनवाई शुरू की गई और मई 2016 में विल्सन को निष्कासित कर दिया गया। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com