अंधेरी सड़कों पर ये शख्स ढूंढता है लड़कियां, स्पोर्ट कार में बिठा खेलता है ये गन्दा गेम कि…

बात देश की हो या दुनिया की लड़कियों के साथ दुराचार और यौन शोषण के मामले हर जगह देखे जाते हैं। आमतौर पर इस तरह के अपराधों से बचने के लिए लड़कियों को माँ-बाप ख़ास तौर पर समझाते रहते हैं। उन्हें बताते हैं कि किस तरह से उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए और खुद के प्रति सचेत भी रहना चाहिए।अंधेरी सड़कों पर ये शख्स ढूंढता है लड़कियां, स्पोर्ट कार में बिठा खेलता है ये गन्दा गेम कि… यह भी पढ़े:> अभी अभी: शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ हुआ बड़ा हादसा, अब नही…

लेकिन बदलते दौर में मनमौजी स्वाभाव और हर रोज कुछ नया ट्राई करने की चाहत उन्हें जाने-अनजाने इस दुर्घटना का शिकार बना देती हैं। इसी मामले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रात के अंधेरे में नशे में धुत लड़कियां एक कार में लिफ्ट लेती है और फिर शुरू होता है एक खौफनाक खेल।

महंगी कार में ये आदमी केवल रात में ही निकलता है गलियों और रोड से गुजरती लड़कियों को अपनी लक्जरी कार में बैठाकर उसने बातें करता है।

पहले तो नशे में चूर लड़कियों को गलियों से या क्लब के बाहर से अपनी गाड़ी में आने के लिए पूछता है और जब लड़कियां बड़े आराम से उसमें बैठ जाती हैं तो उन्हें अपनी असलियत बाद में बताता है।

उसकी असलियत जानकर लड़कियां घबरा जाती है, ये धंधा हर रोज ही करता है और न जानें कब से कर रहा है।

उसकी असलियत जानने के बाद हर कोई हैरान है, आखिर रात के वक्त लड़कियों को अपनी कार में बैठाकर करता क्या है?

लड़कियों को घबराता हुआ देख उसे अच्छा लगता है, लड़किया बिना सोचे समझे उसकी कार में जब बैठ जाती हैं उनसे अजीब अजीब सवाल करता है और उन्हें ये बोल के डराता है कि ‘अगर मैंने तुम लोगों के साथ कुछ गलत कर दिया तो’ ?

ये सुनकर लड़कियों की सांसे रुक जाती हैं लेकिन सच्चाई पता चलते ही दंग रह जाती हैं। चलिए बताते हैं कौन है ये आदमी और रात में लड़कियों को गाड़ी में आने के लिए क्यों बोलता है।

जॉय नाम का ये आदमी लड़कियों को एक सीधा मैसेज देने के लिए उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाता है। जब नशे में चूर लड़कियां उसकी कार में बैठ जाती हैं तो उन्हें समझाता है कि- आप लोग बिना सोचे एक अनाजान की गाड़ी में कैसे बैठ गईं?

हो सकता है कोई अनजान इस बात का गलत फायदा उठा ले! बगैर जानें कि ये अनजान है कौन, उसकी गाड़ी में क्यों बैठना? ये संदेश देकर वो लड़कियों को अपनी गाड़ी से उतार देता है।

उसका कहना है कि ज्यादातर लड़कियां रेप और यौन हमले का शिकार इसलिए भी होती हैं कि वो एक अनजान के साथ गाड़ी शेयर कर लेती हैं। किसी अजनबी के बारे में पूरा जाने बिना उसके साथ गाड़ी में बैठ जाना वो भी रात के वक्त, औरतों के लिए खतरा है।

जॉय का कहना है कि कभी कभी लड़कियां खतरे को खुद ही अपने हाथ ले ती हैं। अगली स्लाइड में देखिए उसका एक प्यारा मैसेज जो वो हर लड़कियों को दे रहा है।

देखें वीडियो :-

 

You May Also Like

English News