अक्षय- रवीना ने मंदिर में की थी सगाई, फिर क्यों हो गया था ब्रेकअप,जानिये

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार छोटे पर्दे पर जज के रूप में नजर आ सकते हैं, इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि साथ में रवीना टंडन भी होंगी. 90 के दशक में दोनों का प्यार परवाच चढ़ा था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों अलग हो गए. जानें- क्या कैसे परवान चढ़ा था इनका प्यार और फिर क्या हुआ था इन दोनों के बीच जो ये अलग हो गए.अक्षय- रवीना ने मंदिर में की थी सगाई, फिर क्यों हो गया था ब्रेकअप,जानिये
साल 1994 में फिल्म ‘मोहरा’ रिलीज हुई थी और फिल्म जबर्दस्त हिट हुई. फिल्म में अक्षय और रवीना ने काम किया था.
 
फिल्म का गाना ‘टिप-टिप बरसा पानी’ और ‘तू चीज बड़ी है मस्त- मस्त’ बहुत फेमस हुए और लोगों ने अक्षय- रवीना की जोड़ी को बहुत पसंद किया.
 
इसी फिल्म से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं.  दोनों कई बार साथ भी देखे गए और उम्मीद की जाने लगी थी कि दोनों जल्द ही शादी भी कर लेंगे.
 
अक्षय- रवीना ने साथ में बहुत सी फिल्मों में काम भी किया.
 
दोनों लगभग 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अलग हो गए. ये रिश्ता रवीना टंडन ने खत्म किया था क्योंकि वो अक्षय की हरकतों से खुश नहीं थीं.
 
एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया था कि अक्षय ने उनसे शादी करने का वादा किया था. इतना ही नहीं रवीना ने यह भी बताया था कि दोनों ने गुपचुप तरीके से मंदिर में सगाई कर ली थी.
 
ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था कि लॉयलटी उनके लिए मायने रखती थी. रवीना ने बताया कि अक्षय ने ना केवल उनसे बल्कि दो और लड़कियों से भी सगाई की थी. हालांकि नाम उन्होंने नहीं बताया. (तस्वीर में शिल्पा शेट्टी और अक्षय)
 
रवीना का कहना था कि अक्षय ने अपनी सगाई की बात इसलिए सीक्रेट रखी कि इस खबर से उनकी फीमेल फैंस को दुख हो सकता था और इस खबरे से उनका करियर खत्म हो सकता था.
 
मीडिया खबरों की मानें तो ब्रेकअप के बाद साल 1999 में एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था कि अक्षय हर लड़की को प्रपोज करते हैं और जिस तेजी से वो ये काम कर रहे हैं जल्द ही वो मुंबई की 3/4 लड़कियों के पेरेंट्स को मम्मी- पापा कहेंगे.
 
अक्षय का नाम बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा और आखिरकार साल 2001 में उन्होंने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली.
 
साल 2004 में रवीना ने भी अनिल थडानी से शादी कर ली.

You May Also Like

English News