अगर दिमाग स्थिर है तो पाक नहीं जाएंगे सिद्धू : सुब्रमण्यन स्वामी

पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज होने के लिए नव-निर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान 18 अगस्त को पीएम पद की शपथ ग्रहण करने वाले है.  इमरान खान का यह शपथ ग्रहण समारोह न केवल पाकिस्तान में बल्कि भारत में भी काफी चर्चा में बना हुआ है.अगर दिमाग स्थिर है तो पाक नहीं जाएंगे सिद्धू : सुब्रमण्यन स्वामी

इमरान खान ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में भारत से अपने कुछ पुराने दोस्त कपिल देव, सुनील गावस्कर, नवजोत सिंह सिद्धू को भी बुलाया है. इन तीनों में से गावस्कर और कपिल देव ने इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में न जाने का फैसला लिया है, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू  अपने पुराने दोस्त के शपथ ग्रहण समारोह में जाने को लालायित दिख रहे है. 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के इस फैसले की हर तरफ आलोचना हो रही है. हर कोई उन पर निशाना साध रहा है. इसी बीच उन पर बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने हमला बोला है. स्वामी ने कहा कि “मुझे नहीं लगता कि सिद्धू का दिमाग स्थिर हैं. अगर उनका थोड़ा भी दिमाग ठीक है तो उन्हें पाकिस्तान नहीं जाना चाहिए.” बता दें कि गावस्कर ने जहां अपनी कमेंटेटरी का बहाना बताकर इमरान को मना कर दिया. गावस्कर अभी इंग्लैंड में मौजूद है. कपिल देव ने भी अपने कुछ जरुरी काम का हवाला देकर इमरान के आमंत्रण को ठुकरा दिया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com