अगले दो दिन में राजनाथ सिंह, अमित शाह और जेपी नड्डा चार राज्यों में वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित

कोरोना वायरस (COVID-19)महामारी के बीच भाजपा का जोर धुआंधार वर्चुअल रैली पर है। अगले दो दिन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा चार राज्यों में  वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार अमित शाह 8 जून को ओडिशा और 9 जून को पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली करेंगे। वहीं सोमवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात में और राजनाथ सिंह महाराष्ट्र में वर्चुअल रैली करेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा आज वर्चुअल रैली के साथ बिहार में अपनी चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी। रैली को अमित शाह संबोधित करेंगे। उम्मीद है कि वे इस दौरान 12 लाख लोगों से रूबरू होंगे। इस रैली को बिहार जनसंवाद रैली नाम दिया गया है। शाह इस दौरान कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में मोदी सरकार की कोशिशों की जानकारी देंगे। पिछले दिनों मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा हुआ। शाह इस दौरान सरकार की इस एक साल में उपलब्धियों से जनता को अवगत कराएंगे।

अन्य शीर्ष नेता भी करेंगे रैली

ये वर्चुअल रैली विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत है। इसी तरह पार्टी के अन्य शीर्ष नेता भी अन्य राज्यों में रैलियां करेंगे। केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी राज्य में उप-चुनावों से पहले मध्य प्रदेश में एक रैली संबोधित करने वाले हैं।

अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने की कोशिश

भाजाप यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि अधिक से अधिक लोग वर्चुअल रैली से जुड़े। इसलिए व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से इसके लिए लिंक साझा किए जा रहे हैं। रैलियों की फीड राष्ट्रीय और स्थानीय टेलीविजन चैनलों को प्रदान की जाएगी। पार्टी इन  रैलियों के माध्यम से एक करोड़ से अधिक लोगों से जुड़ने का लक्ष्य बना रही है।

3D रैली कर चुकी है भाजपा

भाजपा इससे पहले 3 डी रैली का प्रयोग कर चुकी है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार 2014 के लोकसभा चुनावों में पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बने थे। पीएम मोदी ने तब इस तकनीक के जरिए हजार जगहों पर रैलियों को संबोधित किया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com