अपने कुत्ते को बचाने झील में कूदी ब्राजील के राष्ट्रपति की पत्नी, बना मजाक

ब्राजील की प्रथम महिला मार्सेला टेमर अपने पालतू कुत्ते को बचाने के लिए झील में कूद गईं। यह झील राष्ट्रपति निवास के परिसर में ही हैं। कुत्ते को झील में डूबते देख मार्सेला तुरंत पानी में कूद गईं। 34 वर्षीय मार्सेला बगीचे में टहल रही थीं। तभी उनका पालतू कुत्ता पिकोली कुछ बतखों का पीछा करते हुए झील में कूद गया।ब्राजील की प्रथम महिला मार्सेला टेमर अपने पालतू कुत्ते को बचाने के लिए झील में कूद गईं। यह झील राष्ट्रपति निवास के परिसर में ही हैं। कुत्ते को झील में डूबते देख मार्सेला तुरंत पानी में कूद गईं। 34 वर्षीय मार्सेला बगीचे में टहल रही थीं। तभी उनका पालतू कुत्ता पिकोली कुछ बतखों का पीछा करते हुए झील में कूद गया।  पहले राष्ट्रपति की पत्नी ने वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी से उसे बचाने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। कुत्ते से गहरा लगाव होने के कारण मार्सेला खुद ही पानी में कूद गईं और कुत्ते को बचा लिया। बताया गया कि कुत्ते को बचाने से इनकार करना सुरक्षाकर्मी को महंगा पड़ गया। उसकी राष्ट्रपति भवन से छुट्टी कर दी गई।  बैठकों में अक्सर बाधा डालते हैं कुत्ते  राष्ट्रपति मिशेल और उनकी पत्नी के पास दो कुत्ते हैं-पिकोली और थोर। पिकोली को अक्सर मार्सेला के साथ बैठकों में देखा गया है। अक्सर बैठकों में बाधा डालने पर वह चर्चा में रहता है।  पहले भी रहीं चर्चा में  इस घटना पर एक ब्लॉगर ने लिखा-"मार्सेला के कुत्ते ने आत्महत्या करने की कोशिश की। वह मिशेल के साथ नहीं रह पाया।" हालांकि सोशल मीडिया ने उनकी इस बहादुरी का भी मजाक बनाया। गौरतलब है कि उम्र में 43 साल बड़े राष्ट्रपति मिशेल टेमर से विवाह करने पर भी मार्सेला सोशल मीडिया पर निशाने पर आई थीं।

पहले राष्ट्रपति की पत्नी ने वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी से उसे बचाने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। कुत्ते से गहरा लगाव होने के कारण मार्सेला खुद ही पानी में कूद गईं और कुत्ते को बचा लिया। बताया गया कि कुत्ते को बचाने से इनकार करना सुरक्षाकर्मी को महंगा पड़ गया। उसकी राष्ट्रपति भवन से छुट्टी कर दी गई।

बैठकों में अक्सर बाधा डालते हैं कुत्ते

राष्ट्रपति मिशेल और उनकी पत्नी के पास दो कुत्ते हैं-पिकोली और थोर। पिकोली को अक्सर मार्सेला के साथ बैठकों में देखा गया है। अक्सर बैठकों में बाधा डालने पर वह चर्चा में रहता है।

पहले भी रहीं चर्चा में

इस घटना पर एक ब्लॉगर ने लिखा-“मार्सेला के कुत्ते ने आत्महत्या करने की कोशिश की। वह मिशेल के साथ नहीं रह पाया।” हालांकि सोशल मीडिया ने उनकी इस बहादुरी का भी मजाक बनाया। गौरतलब है कि उम्र में 43 साल बड़े राष्ट्रपति मिशेल टेमर से विवाह करने पर भी मार्सेला सोशल मीडिया पर निशाने पर आई थीं।

You May Also Like

English News