Breaking News

अफसाना खान ने हिंदी नाम न बोलने पर उड़ाया शमिता शेट्टी का मजाक, गुस्सा में कही ये बात

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच काफी विवाद देखने को मिलता है। यह कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से कई मुद्दें पर झगड़ा करते हुए भी नजर आते हैं। अब बिग बॉस 15 के अंदर सिंगर अफसाना खान और शमिता शेट्टी एक-दूसरे से झगड़ा करने की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल रविवार को बिग बॉस 15 का वीकेंड का वार एपिसोड प्रसारित हुआ।

इस एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खास गेम खेला। इस गेम में सभी कंटेस्टेंट्स से सलमान खान ने एक-दूसरे के लिए उनकी राय मांगी। इस दौरान सलमान खान ने कंटेस्टेंटे्स से पूछा कि खेल में कौन सबसे ज्यादा चीटिंग करता है। इस पर शमिता शेट्टी अफसाना खान का नाम ले देती हैं। हालांकि वह उनका नाम लेते हुए यह भी कहती हैं कि इसको वह निजी तौर पर न लें या रोएं न।

इसके कुछ देर बात अफसाना खान शमिता शेट्टी के हिंदी नाम न बोलने और इंग्लिश बोलने पर मजाक बना देती हैं। यह सुनकर शमिता शेट्टी गुस्सा में आ जाती हैं और कहती हैं उन्हें वह और बरदास्त नहीं कर सकतीं। वहीं अफसाना खान शमिता शेट्टी के लिए कहती हैं, ‘शमिता बड़ी होगी अपने घर में, मुझे रोटी नहीं देती। यहां कोई किसी का नहीं है।’ इतना ही नहीं, चूंकि विशाल कोटियन भी सलमान खान के सवाल में उनका नाम लेते हैं, तो अफसाना खान उनसे कहती हैं, ‘तेरे जैसे लोग मुझसे ऑटोग्राफ लेने आते हैं।’

वहीं बात करें बिग बॉस 15 की तो इस सीजन का पहला एलिमिनेशन हो चुका है। घर में मौजूद 16 कंटेस्टेंट्स में से 13 नॉमिनेट थे। रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने उस प्रतिभागी के नाम का ऐलान किया जो दर्शकों को ज्यादा इम्प्रेस नहीं कर पाया और इसलिए उसे सबसे कम वोट मिले। शो के शुरुआत में बिग बॉस के ‘आईने’ में खुद को चीता बताने वाले साहिल श्रॉफ का सफर इस तरह से यहीं खत्म हो गया।

 

साहिल के बारे में कहा जा रहा था कि वह शो में एट्री लेने के बाद से ही गुम थे। कैमरे पर ज्यादा दिखते नहीं थे। न ही घर में कुछ ऐसा किया जिससे सबका ध्यान उन पर जाए। आज तक तो ‘बिग बॉस’ के किसी भी सीजन में पहले हफ्ते किसी का एलिमिनेशन नहीं हुआ है, लेकिन लगता है शो के दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने नई तरकीब निकाली है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com