अब इस सुपरस्टार के साथ नज़र आएँगी ‘पिंकी’

टीवी की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आजकल बॉलीवुड में भी अपना जादू छोड़ती जा रही हैं. हाल ही में ये राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में नज़र आई थी जिसमें उन्होंने पिंकी का रोल किया था. उसके बाद करिश्मा को सभी पिंकी करके ही बुला रहे हैं और उनके उस सेक्सी रोल के लिए सोशल मीडिया पर काफी कमेंट भी आ रहे हैं जिससे वो काफी खुश भी हैं. ‘संजू’ के बाद उन्हें एक और सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिला है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.टीवी की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आजकल बॉलीवुड में भी अपना जादू छोड़ती जा रही हैं. हाल ही में ये राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में नज़र आई थी जिसमें उन्होंने पिंकी का रोल किया था. उसके बाद करिश्मा को सभी पिंकी करके ही बुला रहे हैं और उनके उस सेक्सी रोल के लिए सोशल मीडिया पर काफी कमेंट भी आ रहे हैं जिससे वो काफी खुश भी हैं. 'संजू' के बाद उन्हें एक और सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिला है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.  करिश्मा के फैंस की संख्या पिंकी के रोल के बाद और भी ज्यादा बढ़ गई है. संजू में भले ही कुछ ही मिनट का रोल हो लेकिन नाम बड़ा कमा लिया है पिंकी ने. बता दें, करिश्मा अब रणवीर सिंह के साथ नज़र आने वाली हैं. ये देखकर उनके फैंस भी काफी खुश होंगे. लेकिन आप कुछ और सोचें उसके पहले हम बता दें कि ये किसी फिल्म में नहीं बल्कि एड शूट में रणवीर के साथ नज़र आने वाली हैं. इन दोनों को आप ‘चिंग्स चाइनीज’ के नए एड में देख पाएंगे.   रणवीर सिंह पहले भी ‘चिंग्स चाइनीज’ के कई एड में देखे जा चुके हैं क्योंकि वो इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं. इस बात की जानकारी करिश्मा ने एक फोटो शेयर करके दी है लेकिन बाद में उन्होंने ये फोटो भी हटा ली. लेकिन ये जान ही गए हैं हम कि करिश्मा और रणवीर को एक साथ एड में देखा जाना है.

करिश्मा के फैंस की संख्या पिंकी के रोल के बाद और भी ज्यादा बढ़ गई है. संजू में भले ही कुछ ही मिनट का रोल हो लेकिन नाम बड़ा कमा लिया है पिंकी ने. बता दें, करिश्मा अब रणवीर सिंह के साथ नज़र आने वाली हैं. ये देखकर उनके फैंस भी काफी खुश होंगे. लेकिन आप कुछ और सोचें उसके पहले हम बता दें कि ये किसी फिल्म में नहीं बल्कि एड शूट में रणवीर के साथ नज़र आने वाली हैं. इन दोनों को आप ‘चिंग्स चाइनीज’ के नए एड में देख पाएंगे.

रणवीर सिंह पहले भी ‘चिंग्स चाइनीज’ के कई एड में देखे जा चुके हैं क्योंकि वो इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं. इस बात की जानकारी करिश्मा ने एक फोटो शेयर करके दी है लेकिन बाद में उन्होंने ये फोटो भी हटा ली. लेकिन ये जान ही गए हैं हम कि करिश्मा और रणवीर को एक साथ एड में देखा जाना है.

You May Also Like

English News