अब गठबंधन में नहीं लड़ेंगे-अमित शाह

अगले वर्ष देश में आम चुनाव होने वाले है. जिसके चलते सारी पार्टियां तैयारी कर रही है. इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में  हम इस बार भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा विकास एजेंडे के साथ आगे बढ़ रही है. शाह ने आगे कहा हमारे पास विकास के इतने कार्यक्रम हैं हम उससे आगे बढ़ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक BJP  इस बार 450 से 480 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.अगले वर्ष देश में आम चुनाव होने वाले है. जिसके चलते सारी पार्टियां तैयारी कर रही है. इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में  हम इस बार भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा विकास एजेंडे के साथ आगे बढ़ रही है. शाह ने आगे कहा हमारे पास विकास के इतने कार्यक्रम हैं हम उससे आगे बढ़ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक BJP  इस बार 450 से 480 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.  बीजिंग: भारतीय दूतावास के बाहर धमाका करने वाला गिरफ्तार    भाजपा के शीर्ष पर बैठे नेताओं ने कार्यकर्ताओं को साफ तौर पर कहा कि है कि भाजपा कहीं भी बी टीम के रूप में चुनाव नहीं लड़ेगी. मतलब जहां सरकार का गठबंधन है वहां भी पार्टी दूसरे पक्ष से ज्यादा या बराबर की सीटों पर चुनाव लड़ने खड़े होगी.   भूख से बिलखते अरबपतियों का देश, वेनेज़ुएला    एक अखबार को दिए साक्षात्कार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जिससे राजनीतिक माहौल सांप्रदायिक रंग ले. साथ ही शाह ने भी पार्टी पदाधिकारियों के साथ हाल के दिनों में हुई बैठक में अपनी रणनीति के साफ निर्देश दिए हैं. शाह की योजना के तहत 2019 में महाराष्ट्र, पंजाब, आंध्रप्रदेश के अलावा तमिलनाडु में 50 सीटें अधिक करने का है.

भाजपा के शीर्ष पर बैठे नेताओं ने कार्यकर्ताओं को साफ तौर पर कहा कि है कि भाजपा कहीं भी बी टीम के रूप में चुनाव नहीं लड़ेगी. मतलब जहां सरकार का गठबंधन है वहां भी पार्टी दूसरे पक्ष से ज्यादा या बराबर की सीटों पर चुनाव लड़ने खड़े होगी. 

एक खबार को दिए साक्षात्कार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जिससे राजनीतिक माहौल सांप्रदायिक रंग ले. साथ ही शाह ने भी पार्टी पदाधिकारियों के साथ हाल के दिनों में हुई बैठक में अपनी रणनीति के साफ निर्देश दिए हैं. शाह की योजना के तहत 2019 में महाराष्ट्र, पंजाब, आंध्रप्रदेश के अलावा तमिलनाडु में 50 सीटें अधिक करने का है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com