अब सांड पर राजनीति शुरु, सीएम योगी ने दिया जवाब, जानिए क्या कहा

शाहजहांपुर: लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी के बीच यूपी में अब सांडों पर सियासत तेज हो गई है। अब इस मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है। योगी ने एसपी, बीएसपी का नाम लिए बगैर अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि नंदी बाबा यानि सांड अवैध बूचडख़ाना चलाने वालों और उनके संरक्षकों को सबक सिखाने के लिए रैली में पहुंचे थे।

बता दें कि कन्नौज क्षेत्र में एसपी,बीएसपी,आरएलडी की रैली से पहले कार्यक्रम स्थल पर एक सांड ने जमकर उत्पात मचाया था। महागठबंधन की संयुक्त रैली में सांड के घुस आने पर पिछले दिनों एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा था। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था उन्हें सांड को लगाए शायद हरदोई वाला हेलिकॉप्टर आने वाला है।

शिकायत करने आया था। बता दें कि रविवार को हरदोई में सीएम योगी की रैली के दौरान एक सांड हेलिपैड के पास सुरक्षा घेरा तोड़कर घुस आया था। इसका विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर इस घटना पर सवाल भी उठे थे। योगी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने यह भी कहा था कि सीएम गाय को माता कहते हैं लेकिन सांड से दूरी बनाते हैं। इतना ही नहीं यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने यह भी कहा कि अगर सरकार राजनीतिक कार्यक्रमों में सांड़ को घुसने से नहीं रोक पा रही है तो गरीब किसानों का क्या हाल हो रहा होगा यह बस वही जानते होंगे।

अखिलेश के बयान पर योगी ने शाहजहांपुर में एक रैली के दौरान पलटवार किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कन्नौज के कुछ लोगों ने बताया कि गठबंधन की रैली थी और उस रैली में एक नंदी बाबा घुस आये थे। मुझे लगता है वह यहां ये देखने के लिए कि आये थे कि उनके लिए अवैध बूचडख़ाने का संचालन करने वाले कौन लोग हैं। उन्हें ठीक करता हंू, पर जब मुझे जानकारी मिली तो मैंने उनसे प्रार्थना की कि नंदी बाबा आप अपना श्राप बाद में देना अभी जनता को अपना काम करने दीजिए। तब वह चले गए वरना सोचिए कि गोवंश भी इनको बख्शने के लिए तैयार नहीं हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com