अब हॉलीवुड सितारों के साथ खड़ी होंगी दीपिका

रानी ‘प्रेमवती’ भी अब म्यूजियम में पहुँचने वाली हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जो जल्दी ही हॉलीवुड स्टार्स को ज्वाइन करने वाली हैं. बॉलीवुड में दीपिका ने अपना सिक्का चमका रखा है. इनकी खूबसूरती के लिए सभी पागल हैं और दिन पर दिन इनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती जा रही है. इसके बाद एक खास खबर आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं.रानी 'प्रेमवती' भी अब म्यूजियम में पहुँचने वाली हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जो जल्दी ही हॉलीवुड स्टार्स को ज्वाइन करने वाली हैं. बॉलीवुड में दीपिका ने अपना सिक्का चमका रखा है. इनकी खूबसूरती के लिए सभी पागल हैं और दिन पर दिन इनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती जा रही है. इसके बाद एक खास खबर आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं.  View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter  Deepika Padukone ✔ @deepikapadukone  It’s all about the details 🤔😁  6:04 PM - Jul 23, 2018 31.3K 3,230 people are talking about this Twitter Ads info and privacy 'संजू' के बाद क्या बढ़ा दी रणबीर ने फीस ?  अच्छी खबर ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का वैक्स स्टेचू लंदन में बनने जा रहा है और इस बात की जानकरी दीपिका ने अपने ट्विटर पर दी है. लंदन के Madame Tussauds में ब्रैड पिट, एंजेलिना जोली जैसे बड़े सितारों के साथ उनका स्टेचू बनने वाला है. लेकिन आपको बता दें, लंदन के म्यूजियम में बॉलीवुड स्टार्स का एक अलग सेक्शन है जहां उनके स्टेचू रखे जाते हैं. इसकी कुछ तस्वीरें दीपिका ने ट्विटर पर शेयर की हैं जिन्हें आप यहां देख सकती हैं.  इस पर दीपिका कहती हैं कि मेडम तुसाद में प्रिंसेस डायना का वैक्स स्टेचू देखकर काफी प्रभावित हुई हैं और उनके लिए ये और भी बड़ी बात है कि वो डायना के पास में ही होंगी. इसके लिए दीपिका का माप लेने लंदन से एक्सपर्ट्स आएंगे जो उनके हुलिए का नाप लेंगे. इसमें करीब 200 माप लिए जायेंगे और कुछ तस्वीरें भी ली जायेंगे जिन्हें देखकर दीपिका का स्टेचू बनेगा. बता दें, पहले ये 2019 में UK की राजधानी में होगा और कुछ समय बाद ये दिल्ली के म्यूजियम में भी होगा.

अच्छी खबर ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का वैक्स स्टेचू लंदन में बनने जा रहा है और इस बात की जानकरी दीपिका ने अपने ट्विटर पर दी है. लंदन के Madame Tussauds में ब्रैड पिट, एंजेलिना जोली जैसे बड़े सितारों के साथ उनका स्टेचू बनने वाला है. लेकिन आपको बता दें, लंदन के म्यूजियम में बॉलीवुड स्टार्स का एक अलग सेक्शन है जहां उनके स्टेचू रखे जाते हैं. इसकी कुछ तस्वीरें दीपिका ने ट्विटर पर शेयर की हैं जिन्हें आप यहां देख सकती हैं.

इस पर दीपिका कहती हैं कि मेडम तुसाद में प्रिंसेस डायना का वैक्स स्टेचू देखकर काफी प्रभावित हुई हैं और उनके लिए ये और भी बड़ी बात है कि वो डायना के पास में ही होंगी. इसके लिए दीपिका का माप लेने लंदन से एक्सपर्ट्स आएंगे जो उनके हुलिए का नाप लेंगे. इसमें करीब 200 माप लिए जायेंगे और कुछ तस्वीरें भी ली जायेंगे जिन्हें देखकर दीपिका का स्टेचू बनेगा. बता दें, पहले ये 2019 में UK की राजधानी में होगा और कुछ समय बाद ये दिल्ली के म्यूजियम में भी होगा.

You May Also Like

English News