अब LG स्मार्टफोन पर दे रही है 10 हजार रुपये की छूट,उठाये मौके का फायेदा..

LG स्मार्टफोन के फैंस के लिए भारत में एक अच्छी खबर है. कंपनी ने अपने हाल ही लॉन्च किए गए स्मार्टफोन LG G6 पर 10,000 रुपये की छूट दे रही है. इस ऑफर को साउथ कोरियन कंपनी ने भारत में 20 वीं वर्षगांठ के मौके पर दिया है.अब LG स्मार्टफोन पर दे रही है 10 हजार रुपये की छूट,उठाये मौके का फायेदा..यह भी पढ़े: अभी-अभी: इंसान के थूक से हुई महिला पुलिस ऑफिसर की मौत, देश में मचा हाहाकार…

इस स्मार्टफोन की लॉन्च के वक्त कीमत 51,990 रुपये थी और अब ये अमेजन में 41,854 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. इस जानकारी को LG इंडिया के ट्विटर अकाउंट में शेयर किया गया है. हालांकि अकाउंट ब्लू मार्क के साथ ऑफिशियल नहीं है लेकिन कंपनी से जुड़ी लगभग सारी जानकारियां इस अकाउंट में मौजूद है. 

ये ऑफर कब खत्म होने वाला है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है, इसलिए इच्छुका ग्राहक जल्द ही ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

5.7 इंच क्वॉड एचडी फुल विजन डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसका डिस्प्ले अनुपात ज्यादा है. यानी इसकी डिस्प्ले काफी बड़ी लेगेगी पर स्मार्टफोन छोटा लगेगा.

एलजी ने ग्लोबल लॉन्च के दौरान ही बताया था कि यह एक हाथ में आसानी से फिट हो जाता है. इसका डिजाइन मेटल ग्लास है.

इसका कैमरा भी खास है, क्योंकि इसमें iPhone 7 Plus की तरह ही डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. दोनों कैमरे 13 मेगापिक्सल के हैं जिनमें से एक वाइड एंगल लेंस है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. गौरतलब है कि इससे 4K वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकते हैं. कंपनी ने इसमें बेहतर साउंड के लिए डॉल्बी विजन टेक्नॉलॉजी यूज किया है.

हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें Snapdragon 821 प्रोसेसर दिया गया है . इसमें 4GB रैम के साथ 64 GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. हालांकि माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया भी जा सकता है. फिंगरप्रिंट स्कैनर पीछे दिया गया है और इसकी बैटरी 3,300mAh की है जो क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट करती है. साउंडे के लिए इसमें Hi-FI DAC भी दिया गया है.

इसमें एंड्रॉयड 7.0 नूगट बेस्ड LG UX 5 सॉफ्टवेयर दिया गया है. इसे खासतौर पर 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यू के लिए डिजाइन किया गया है.

You May Also Like

English News