अभी-अभी: एप्पल ने जारी किया IOS 11.3 अपडेट

एप्पल ने अपने iPhone, iPad और iPod Touch (6ठे जेनरेशन) के लिए iOS 11.3 अपडेट जारी कर दिया है. अब आप आईओएस के 11.3 वर्जन को डाउनलोड कर सकते हैं. इस नए अपडेट के बाद आईफोन की बैटरी लाइफ में तो इजाफा होगा ही साथ ही मौसम की भी बिलकुल सटीक जानकारी मिलेगी. गौरतलब है कि कंपनी की तरफ से ये नया अपडेट तब जारी किया गया है जब पिछले साल दिसंबर में एक बग को लेकर कंपनी को काफी बवाल झेलना पड़ा था.अभी-अभी: एप्पल ने जारी किया IOS 11.3 अपडेट

ऐसे करें डाउनलोड और इंस्टॉल 

iOS 11.3 ? इस नए अपडेट को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन की सेटिंग्स में Software Update सेक्शन पर जाना होगा. यहां आपको नए अपडेट का नोटिफिकेशन मिल जायेगा. इसे वाई फाई से ही डाउनलोड करें. iOS 11.3 का साइज करीब 781MB है. ये नया अपडेट जारी करने से पहले ध्यान रखें कि इस दौरान आपके फोन की बैटरी 50 प्रतिशत से ज्यादा हो या फिर चार्जिंग में लगाकर अपडेट करें.

कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट का अधिक फायदा iPhone X के यूजर्स उठा पाएंगे. iOS 11.3 के साथ कुछ नई एनिमोजी जोड़ी गई है इसमें शेर, भालू और ड्रैगन जैसे एनिमोजी शामिल है. इसके अलाव फोन इस्तेमाल में यूजर्स को ने अनुभव हासिल होगा.

You May Also Like

English News