#अभी-अभी: सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, और कही ये बड़ी बात: देखें VIDEO

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल हैंडसम बैचलर रह चुके  सलमान खान के कुँवारापन  पर अब भी सवाल उठते रहते हैं। यह किसी रहस्य से कम नहीं है। एक्टर ने कभी भी उन कारणों को नहीं बताया जिनकी वजह से वो शादी नहीं कर रहे हैं। वो हमेशा अपने स्मार्ट तरीकों से इस सवाल के जवाब को टाल देते हैं। हालांकि कॉफी विद करण के 100वें एपिसोड में सलमान खान के भाईयों ने इस बारे में हिंट जरूर दे दी है।

#अभी-अभी: सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, और कही ये बड़ी बात: देखें VIDEO

उन्होंने बताने की कोशिश की है कि आखिर सलमान शादी  क्यों नहीं करना चाहते हैं। जब करण जौहर ने उनके भाईयों अरबाज और सोहेल खान से पूछा कि क्या सलमान को शादी कर लेनी चाहिए तो दोनों ने ही बहुत बड़ी आवाज में ना कहा। इस जवाब को सुनकर करण ने अरबाज से पूछा कि आखिर वो क्यों चाहते हैं कि सलमान शादी ना करें तो उन्होंने कहा क्योंकि वो अपने आस-पास घट रही चीजों को देख रहे हैं।

#Surprise: 2018 एक बार फिर में होगा बड़ा धमाका….एक बार फिर….बाहुबली स्टाइल….1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

अरबाज और मलाइका तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं। शायद इसी वजह से अरबाज चाहते हैं कि उनका भाई सलमान शादी ना करे। उनका भाई थोड़े समय तक चलने वाले रिश्ते में ना पड़े जिसे कि एक दिन खत्म होना है। अरबाज यहीं नहीं रुके औऱ उन्होंने सुल्तान को शर्मिंदा करते हुए कहा- सलमान बिना सेक्स के एक महीने भी नहीं रह सकते। इससे पहले सलमान ने कहा था कि जब रिलेशनशिप की बात आती है तो वो उसके लिए अच्छे लड़के नहीं रहे हैं। यह बात बहुत कुछ कह जाती है। एक्टर ने बहुत सारे विपरीत स्टेटमेंट दिए जिसने सभी को उनके स्टेटस के बारे में कन्फ्यूज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड परिवार का हिस्सा बन जाती है।

जब करण ने सोहेल से एक्ट्रेसिज को रैंक करने के लिए कहा जिसमें सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी शामिल थीं। सोहेल ने कैटरीना को आखिरी स्थान दिया। यह सलमान को अच्छा नहीं लगा और एक्टर ने तुरंत कहा कि कैफ को लिस्ट में सबसे ऊपर रखो। एक्ट्रेस के प्रति सलमान की चाहत पूरे शो में नजर आई। भाईजान ने कैटरीना के आइटम डांस शीला की जवानी पर डांस किया। जब करण ने उनसे पूछा कि बॉलीवुड में कौन सा एक्टर अनभिज्ञ है तो उन्होंने कहा कैटरीना।

देखें VIDEO:-

You May Also Like

English News