अरिजीत की अावाज में ‘जीनियस’ का पहला रोमांटिक गाना रिलीज

फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की बतौर हीरो पहली फिल्म ‘जीनियस’ का गाना ‘तेरा फितूर’ आज रिलीज़ हुआ हैl इस गाने को गायक अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। संगीत हिमेश रेशमिया का है, जो इसे वाकई सुनने लायक बना रहा है।फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की बतौर हीरो पहली फिल्म 'जीनियस' का गाना 'तेरा फितूर' आज रिलीज़ हुआ हैl इस गाने को गायक अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। संगीत हिमेश रेशमिया का है, जो इसे वाकई सुनने लायक बना रहा है।  गाना रोमांटिक है और हीरो-हीरोइन की प्यार की शुरुआत पर आधारित है। वीडियो भी बढ़िया बना है। सुपरहिट फिल्म 'गदर' के निर्देशक अनिल शर्मा ने लंबे समय के बाद किसी फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में इशिता चौहान का भी डेब्यू होने जा रहा है।  अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म 'गदरः एक प्रेम कथा' में सनी देओल के बेटे जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ने बिग स्क्रीन पर वापसी की है। उत्कर्ष शर्मा ने 'गदरः एक प्रेम कथा' में अपने अभिनय से सबको आकर्षित किया था। अब वे एक बार फिर जबरदस्त कमबैक करने जा रहे हैं फिल्म जीनियस के जरिए। इस फिल्म का हाल ही में टीज़र रिलीज किया जा चुका है और अब गाने का टीज़र भी दर्शकों के सामने है। गाने के बोल हैं, तेरा फितूर.. जब चढ़ गया रे..।

गाना रोमांटिक है और हीरो-हीरोइन की प्यार की शुरुआत पर आधारित है। वीडियो भी बढ़िया बना है। सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के निर्देशक अनिल शर्मा ने लंबे समय के बाद किसी फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में इशिता चौहान का भी डेब्यू होने जा रहा है।

अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ में सनी देओल के बेटे जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ने बिग स्क्रीन पर वापसी की है। उत्कर्ष शर्मा ने ‘गदरः एक प्रेम कथा’ में अपने अभिनय से सबको आकर्षित किया था। अब वे एक बार फिर जबरदस्त कमबैक करने जा रहे हैं फिल्म जीनियस के जरिए। इस फिल्म का हाल ही में टीज़र रिलीज किया जा चुका है और अब गाने का टीज़र भी दर्शकों के सामने है। गाने के बोल हैं, तेरा फितूर.. जब चढ़ गया रे..।

You May Also Like

English News