अविश्वास पर बोली टीडीपी हम मोदी सरकार को श्राप देते हैं

 आज का दिन मोदी सरकार के लिए काफी उतार चढाव लेकर आया है, जैसी की उम्मीद थी आज मोदी सरकार के खिलाफ मंजूर किये गए पहले अविश्वास प्रस्ताव पर फैसला होना है. जिसके लिए मतदान आज शाम को 6 बजे किया जाएगा.इस समय सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस शुरू हो गई है.नई दिल्ली: आज का दिन मोदी सरकार के लिए काफी उतार चढाव लेकर आया है, जैसी की उम्मीद थी आज मोदी सरकार के खिलाफ मंजूर किये गए पहले अविश्वास प्रस्ताव पर फैसला होना है. जिसके लिए मतदान आज शाम को 6 बजे किया जाएगा.इस समय सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस शुरू हो गई है. जानकारी के अनुसार सत्र शुरू होते ही टीडीपी ने भाजपा सरकार पर तीखे आरोपों की बौछार शुरू कर दी है. भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए-गिरिराज  टीडीपी ने समर्थन देने वाले दलों का धन्यवाद करते हुए कहा है कि मोदी सरकार ने आंध्र के साथ सौतेला व्यवहार किया है, उन्होंने वादों को पूरा नहीं किया.  लोकसभा में टीडीपी सांसद जयदेव गल्ला ने कहा कि आंध्र के साथ न्याय नहीं हुआ. ये जंग तानाशाह और लोकतंत्र के बीच है. आंध्र ने इस कारण बहुत कुछ गंवाया है. शिवसेना ने सामना में किया अविश्वास प्रस्ताव पर इशारा   जयदेव गल्ला ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार निजी हितों में लगी हुई है. हम मोदी सरकार को धमकी नहीं श्राप दे रहे हैं. टीडीपी संसद ने बताया कि भाजपा ने सिर्फ भ्रष्टाचारियों को बचाया है. इसके अलावा आज शिवसेना के सांसदों ने लोकसभा में उपस्थित नहीं होंगे. लेकिन बताया जा रहा है कि शिवसेना, भाजपा के विरोध में वोट दे सकती है. शिवसेना के अलावा बीजेडी के संसद भी लोकसभा में उपस्थित नहीं होंगे.
जानकारी के अनुसार सत्र शुरू होते ही टीडीपी ने भाजपा सरकार पर तीखे आरोपों की बौछार शुरू कर दी है.
टीडीपी ने समर्थन देने वाले दलों का धन्यवाद करते हुए कहा है कि मोदी सरकार ने आंध्र के साथ सौतेला व्यवहार किया है, उन्होंने वादों को पूरा नहीं किया.  लोकसभा में टीडीपी सांसद जयदेव गल्ला ने कहा कि आंध्र के साथ न्याय नहीं हुआ. ये जंग तानाशाह और लोकतंत्र के बीच है. आंध्र ने इस कारण बहुत कुछ गंवाया है.
जयदेव गल्ला ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार निजी हितों में लगी हुई है. हम मोदी सरकार को धमकी नहीं श्राप दे रहे हैं. टीडीपी संसद ने बताया कि भाजपा ने सिर्फ भ्रष्टाचारियों को बचाया है. इसके अलावा आज शिवसेना के सांसदों ने लोकसभा में उपस्थित नहीं होंगे. लेकिन बताया जा रहा है कि शिवसेना, भाजपा के विरोध में वोट दे सकती है. शिवसेना के अलावा बीजेडी के संसद भी लोकसभा में उपस्थित नहीं होंगे.
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com