आइडिया 112 दिनों के लिए दे रही अनलिमिटेड कॉलिंग और 10 जीबी डाटा

आइडिया सेल्यूलर ने वोडाफोन, एयरटेल और जियो को टक्कर देने के लिए 595 रुपये का नया प्लान पेश किया है। इस प्लान में 112 दिनों के लिए डाटा और कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान को सभी आइडिया यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इस प्लान की टक्कर वोडाफोन के 569 रुपये के प्लान के साथ होगी। जानें दोनों प्लान की डिटेल्स:आइडिया सेल्यूलर ने वोडाफोन, एयरटेल और जियो को टक्कर देने के लिए 595 रुपये का नया प्लान पेश किया है। इस प्लान में 112 दिनों के लिए डाटा और कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान को सभी आइडिया यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इस प्लान की टक्कर वोडाफोन के 569 रुपये के प्लान के साथ होगी। जानें दोनों प्लान की डिटेल्स:   आइडिया का 595 रुपये का प्लान:  इस प्लान के तहत यूजर्स को वॉयस और डाटा बेनिफिट्स दिए जाएंगे। इसमें 10 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही 250 मिनट प्रतिदिन और 1000 मिनट प्रति हफ्ते कॉलिंग के लिए दिए जाएंगे। यह लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज देना होगा। इसके अलावा 100 यूनिक नंबर पर एक हफ्ते यानी 7 तक फ्री कॉल की जा सकती है। इसके बाद यूजर्स को 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज देना होगा। वहीं, रोमिंग भी फ्री दी जाएगी। इसके तहत यूजर्स सिर्फ आइडिया के नेटवर्क पर ही कॉल कर पाएंगे।   आइडिया ने पेश किया कॉल, SMS और डाटा प्लान, जियो और एयरटेल को मिलेगी टक्कर यह भी पढ़ें वोडाफोन का 569 रुपये का प्लान:  इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 252 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग समेत 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।   आइडिया ने प्लान में किया बदलाव, जियो यूजर्स की तरह मिलेगा ज्यादा डाटा का लाभ यह भी पढ़ें आइडिया बनाम वोडाफोन:  वैधता की बात की जाए आइडिया वोडाफोन से ज्यादा वैधता दे रही है। लेकिन आइडिया मात्र 10 जीबी डाटा ही उपलब्ध करा रही है। जबिक वोडाफोन 3 जीबी डाटा प्रतिदिन यानी पूरी वैधता में 252 जीबी डाटा दे रही है।

आइडिया का 595 रुपये का प्लान:

इस प्लान के तहत यूजर्स को वॉयस और डाटा बेनिफिट्स दिए जाएंगे। इसमें 10 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही 250 मिनट प्रतिदिन और 1000 मिनट प्रति हफ्ते कॉलिंग के लिए दिए जाएंगे। यह लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज देना होगा। इसके अलावा 100 यूनिक नंबर पर एक हफ्ते यानी 7 तक फ्री कॉल की जा सकती है। इसके बाद यूजर्स को 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज देना होगा। वहीं, रोमिंग भी फ्री दी जाएगी। इसके तहत यूजर्स सिर्फ आइडिया के नेटवर्क पर ही कॉल कर पाएंगे।

वोडाफोन का 569 रुपये का प्लान:

इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 252 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग समेत 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।

आइडिया बनाम वोडाफोन:

वैधता की बात की जाए आइडिया वोडाफोन से ज्यादा वैधता दे रही है। लेकिन आइडिया मात्र 10 जीबी डाटा ही उपलब्ध करा रही है। जबिक वोडाफोन 3 जीबी डाटा प्रतिदिन यानी पूरी वैधता में 252 जीबी डाटा दे रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com