आईएसआईएस के आतंकियों की श्रीलंका से भारत आने की मिली रिपोर्ट, हाई अलर्ट

तिरुवनंतपुरम: दुनिया के सबसे खूनखार आतंकी संठगन आईएसआईएस के कथित 15 आतंकवादियों के नौकाओं पर सवार होकर कथित रूप से श्रीलंका से लक्षद्वीप के लिये रवाना होने की खुफिया रिपोर्ट के बाद केरल तट पर हाई अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस विभाग में उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार तटीय पुलिस थानों और तटीय जिला पुलिस प्रमुखों को सतर्क कर दिया गया है।

/

पुलिस के एक शीर्ष सूत्र ने पीटीआई को बताया इस तरह के अलर्ट आम हैं लेकिन इस बार हमारे पास संख्या को लेकर खास सूचना है। ऐसी किसी भी संदिग्ध नौका के दिखने की स्थिति में हमने तटीय पुलिस थानों और जिला पुलिस प्रमुखों को सतर्क रहने के लिये कहा है। तटीय पुलिस विभाग ने कहा कि वे 23 मई से ही अलर्ट पर हैं।

इसी दिन उन्हें श्रीलंका से सूचना मिली थी। तटीय विभाग के सूत्रों ने पीटीआई को इसकी पुष्टि करते हुए कहा श्रीलंका में हमले की घटना के बाद से हमलोग सतर्क है हमने मछली पकडऩे की नौकाओं और समुद्र में जाने वाले अन्य लोगों को भी किसी संदिग्ध गतिविधि को लेकर सतर्क रहने के लिये कहा है। श्रीलंका में सिलसिलेवार बम धमाके के बाद केरल हाई अलर्ट पर है।

एनआईए की जांच में भी खासकर यह खुलासा हुआ था कि आईएस के आतंकवादी राज्य में हमलों की साजिश रच रहे हैं। खुफिया एजेंसियों का मानना है कि अब भी काफी संख्या में केरलवासी आईएसआईएस के साथ हैं। हाल में इराक और सीरिया से आईएसआईएस का सफाया किया जा चुका है। श्रीलंका में 21 अप्रैल को आठ सिलसिलेवार धमाकों के साथ हुए भीषण आतंकवादी हमले में 250 से अधिक लोगों की मौत हो गयी थी। इस्लामिक स्टेट ने इस घटना की जिम्मेदारी ली थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com