आईसीसी टी20 बल्लेबाजी रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव ने लगाई जबरदस्त छलांग, जल्द ही छिनने वाली है पाकिस्तानी कप्तान की कुर्सी

आइसीसी की ताजा रैंकिंग जारी कर दी गई जिसमें भारतीय बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त छलांग लगाई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में धमाकेदार अर्धशतक उन्होंने सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करते हुए 2 नंबर पर जगह बनाई है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इस वक्त नंबर एक पर हैं लेकिन बहुत जल्दी उनकी कुर्सी छिनने वाली है।

बुधवार को जारी आइसीसी रैंकिंग में भारतीय बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव को फायदा पहुंचा है। उन्होंने 2 पायदान की छलांग के साथ चौथे से दूसरे नंबर पर जगह बनाई है। 816 अंक हासिल करते हुए वह नंबर एक पर काबिज पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के बेहद करीब पहुंच गए हैं। बाबर के पास 818 अंक हैं और अब वह इसे गंवा सकते हैं। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो और टी20 मुकाबला खेलना है जबकि पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे खेलेगी उसे टी20 फार्मेट में अब सीधा एशिया कप में खेलना है।

आइसीसी टी20 बल्लेबाजी रैंकिंग

ताजा जारी रैंकिंग में पाकिस्तान के कप्तान बाबर 818 अंकों के साथ पहले नंबर पर हैं। उनसे दो अंक पीछे चल रहे भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दूसरे नंबर पर हैं। खराब फार्म से जूझ रहे पाकिस्तान का बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 794 अंक के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं। साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडन मारक्रम 788 अंक के साथ एक पायदान नीचे फिसले हैं। इंग्लैंड के डाविड मलान 731 अंक लेकर पांचवें नंबर पर हैं।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com