आखिरी कीमो के बाद इरफ़ान खान के फैंस के लिए आई बहुत बुरी खबर

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक इरफ़ान खान इन दिनों कैंसर से जुंझ रहे हैं. इरफ़ान इन दिनों लन्दन में अपनी इस गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. हाल ही में इरफ़ान को लेकर एक बुरी खबर सुनने में आई है. इरफ़ान का छठा और आखिरी कीमो किया गया. इससे पहले इरफ़ान के 5 कीमो हुए है और इन पांचो कीमों के बाद से ही इरफ़ान को कमजोरी महसूस होने लगी थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हाल ही में इरफ़ान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को एक बुरी खबर दी है. इरफ़ान ने अपनी बीमारी के चलते वेब सीरीज Gormint छोड़ दी है. जी हाँ… इरफ़ान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि- ‘मैं बहुत ही भारी मन से ये कहना चाहता हूं कि मैं अपने स्वास्थ्य कारणों के चलते इस वेब सीरीज को नहीं कर पाऊंगा.’

इस सीरीज को अमेजन प्राइम के बैनर तले बनाया जाएगा. सीरीज को एआईबी की को-फाउंडर गुरसिमरन खंबा बना रही रहीं. कुछ दिन पहले ही इरफ़ान खान की फिल्म ‘कारवां’ रिलीज़ हुई थी लेकिन उनकी ये फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. अब तो बस फैंस जल्द ही इरफ़ान के ठीक होने की कामना ही कर रहे हैं.

You May Also Like

English News