आज पीएम मोदी मिर्जापुर में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. आज मतलब की रविवार को प्रधानमंत्री मोदी मिर्जापुर पहुंचेंगे. पीएम मोदी यहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे. वह बाणसागर परियोजना  का शुभारंभ भी करेंगे. इस परियोजना से झेत्र में सिंचाई को बढ़ावा मिलेगा, जिससे उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और इलाहाबाद के किसानों को खेती में फायदा होगा. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी मिर्जापुर में दूसरी बार आ रहे हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. आज मतलब की रविवार को प्रधानमंत्री मोदी मिर्जापुर पहुंचेंगे. पीएम मोदी यहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे. वह बाणसागर परियोजना  का शुभारंभ भी करेंगे. इस परियोजना से झेत्र में सिंचाई को बढ़ावा मिलेगा, जिससे उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और इलाहाबाद के किसानों को खेती में फायदा होगा. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी मिर्जापुर में दूसरी बार आ रहे हैं.     इसी कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी मिर्जापुर मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखेंगे. मोदी बालूघाट, चुनार में गंगा नदी पर बने पुल को भी समर्पित करेंगे, जो मिर्जापुर और वाराणसी शहर को जोड़ने का काम करेगा. दौरे के पहले दिन शनिवार को पीएम मोदी ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह के गढ़ आजमगढ़ में 340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया था.     पीएम मोदी दौरे के पहले दिन शनिवार को पहले आजमगढ़ गए और उसके बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. पीएम मोदी ने वाराणसी में ही रात बिताई.  इस दौरान  वह अचानक गेस्ट हाउस से निकलकर बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी कैंपस घूमने निकल गए. पीएम मोदी ने यूनिवर्सिटी परिसर में विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की.

इसी कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी मिर्जापुर मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखेंगे. मोदी बालूघाट, चुनार में गंगा नदी पर बने पुल को भी समर्पित करेंगे, जो मिर्जापुर और वाराणसी शहर को जोड़ने का काम करेगा. दौरे के पहले दिन शनिवार को पीएम मोदी ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह के गढ़ आजमगढ़ में 340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया था.

पीएम मोदी दौरे के पहले दिन शनिवार को पहले आजमगढ़ गए और उसके बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. पीएम मोदी ने वाराणसी में ही रात बिताई.  इस दौरान  वह अचानक गेस्ट हाउस से निकलकर बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी कैंपस घूमने निकल गए. पीएम मोदी ने यूनिवर्सिटी परिसर में विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. 

You May Also Like

English News