Breaking News

आज से मुंबई में यात्रियों के लिए फिर से शुरू होने जा रही है लोकल ट्रेन सेवा

मध्य रेलवे की मेन और हार्बर लाइन पर लोकल ट्रेन सेवा सोमवार से यात्रियों के लिए फिर से शुरू हो गई है. मध्य रेलवे की आधिकारिक घोषणा में लिखा है- “मुंबई में सेंट्रल मेन लाइन, हार्बर लाइन और ट्रांस हार्बर लाइन पर ट्रेनें चल रही हैं।” वर्तमान में, लोकल ट्रेन सेवाएं वर्तमान में केवल स्वास्थ्य और अन्य आवश्यक सेवाओं में लगे कर्मियों के लिए चल रही हैं, और कोविड -19 के मद्देनजर सामान्य यात्रियों के लिए बाध्य नहीं हैं।

मुंबई और उसके उपनगरों के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के कारण उपनगरीय सेवाओं सहित सार्वजनिक परिवहन बाधित हो गया, जिससे कुछ स्थानों पर पटरियों पर जलजमाव हो गया। इससे पहले रविवार को कुर्ला-विद्याविहार के पास धीमी लाइनों पर भारी बारिश और जलभराव के कारण लोकल ट्रेनें 20-25 मिनट देरी से चल रही थीं. मध्य रेलवे मुंबई महानगरीय क्षेत्र में चार अलग-अलग उपनगरीय गलियारों पर उपनगरीय सेवाएं चलाती है।

महामारी के प्रकोप से पहले, यह 1,700 से अधिक उपनगरीय सेवाओं का संचालन करता था और दैनिक आधार पर 40 लाख से अधिक यात्रियों को फेरी लगाता था। इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग ने मुंबई और उपनगरों में मध्यम से भारी बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना जताई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com