आज ही करें अंबेडकर विश्वविद्यालय में 67 फैकल्टी पदों के लिए आवेदन

दिल्ली में असिस्टेंट प्रोफेसर की सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। डॉ बी. आर. अंबेडकर विश्वविद्यालय (BRAU) दिल्ली द्वारा विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती (BRAU Delhi Recruitment 2024) के लिए आवेदन 15 मार्च से आमंत्रित किए जा रहे हैं। यह आवेदन प्रक्रिया आज यानी सोमवार, 10 जून को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट, aud.delhi.gov.in पर आज रात 11.59 बजे तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

अंबेडकर विश्वविद्यालय दिल्ली (AUD) द्वारा 18 प्रोफेसर, 24 एसोशिएट प्रोफेसर और 25 असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती (BRAU Delhi Recruitment 2024) की जा रही है। इन सभी पदों के लिए उम्मीदवारों को आवेदन के दौरान निर्धारित 1000 रुपये शुल्क का भुगतान आवेदन के दौरान ही करना होगा। हालांकि अनुसूचित जातियों, अनुसूचित जनजातियों, दिव्यांगो और सभी वर्गों की महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क में पूरी छूट दी गई है यानी कि इन उम्मीदवारों को शुल्क नहीं भरना है। उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान भी आज ही करना होगा।

बता दें कि BRAU दिल्ली ने विभिन्न विभागों में कुल 67 फैकल्ट पदों पर भर्ती (BRAU Delhi Recruitment 2024) के लिए अधिसूचना (सं. AUD/07/Acad./2024) 14 मार्च 2024 को जारी की थी। इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आरंभ में 8 अप्रैल थी, जिसे बढ़ाकर पहले 30 अप्रैल, फिर 15 मई, फिर 27 मई और फिर 10 जून कर दिया गया था।

BRAU Delhi Recruitment 2024: हार्ड कॉपी 17 जून कर कराएं जमा

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें BRAU दिल्ली प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती (BRAU Delhi Recruitment 2024) के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के बाद इसकी हार्ड कॉपी को मांगे गए दस्तावेजों की स्व-प्रमाणित प्रतियों के साथ अधिसूचना में दिए गए विश्वविद्यालय के पते पर जमा कराना होगा। आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 17 जून 2024 निर्धारित की गई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com