Breaking News

आज है नवरात्रि का दूसरा दिन, इन तीन राशियों के लोग रहें सावधान

आज नवरात्रि का दूसरा दिन है। आज के दिन माँ ब्रह्मचरिणी का पूजन किया जाता है लेकिन आज तीन राशियां हैं जिन्हे सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि माता रानी उनसे नाराज हैं। आइए जानते हैं।

सिंह राशि- आज आपको आर्थिक नुकसान होगा। संचित कोष में घटाई होगी। धन में कमी होगी। नौकरी में कुछ ठीक नहीं है और व्यापार-व्यवसाय हानिकारक। आज शेयर मार्केट से बड़ा नुकसान हो सकता है। परिवार की चिंता बनी रहेगी। आज आपको सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि शत्रु आक्रमक हैं।

कन्या – आज किसी चोट के लगने की आशंका है। बड़ा एक्सीडेंट हो सकता है इसलिए यात्रा पर ना जाए। आज हानि मिलेगी। असफलता सामने है। किसी का मार्गदर्शन प्राप्त होगा लेकिन नुकसान ही मिलेगा। सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि चारों तरफ केवल संकट ही संकट है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। फालतू के झंझटों में न पड़ें। शारीरिक कष्ट संभव है।

धनु- अशुभ समाचार प्राप्त होंगे। घर में मेहमानों का आगमन होगा, इस वजह से अधिक व्यय होगा। सही काम का भी विरोध हो सकता है। जोखिम उठाने के लिए तैयार रहें। आज निवेश अशुभ रहेगा। सट्टे व लॉटरी के चक्कर में न पड़ें वरना नुकसान है। किसी भी तरह के विवाद में पड़ने से बचें। जल्दबाजी से हानि होगी। आज सावधान रहे कोई आपके व्यक्तित्व पर हमला कर सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com