आज है सिंगर गुरु रंधावा का जन्मदिन, जिनके करोड़ों व्यूज ने सिंगर को बना दिया हिट

पंजाबी के सबसे पॉप्युलर सिंगर्स में से एक गुरु रंधावा का आज जन्मदिन है। आज गुरु अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं। गुरु रंधावा को इंडस्ट्री में आए ज्यादा साल नहीं हुए हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता कई दिग्गज सिंगर्स से भी ज्यादा हैं। इसी वजह से गुरु रंधावा के गानों के पास सबसे ज्यादा सुने जाने का रिकॉर्ड है। एक्टर के एक-एक गाने के व्यूज लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं। वहीं, उनके हर गाने को 30-50 करोड़ तक व्यूज मिलते हैं, जो आज हर किसी सिंगर के साथ के बस की बात नहीं हैं। ऐसे में जानते हैं उनके टॉप-5 गानों के बारे में, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है…

Guru Randhawa Wiki

लाहौर- यह गुरु रंधावा के गानों की लिस्ट में काफी लोकप्रिय गाना है। यह गाना 2017 में रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया और आज भी इसे हर कोई सुनना पसंद करता है। इस गाने के 88 करोड़ से ज्यादा व्यूज हैं, जो वाकई चौंकाने वाला है।

हाई रेटेड गबरु- यह गाना भी 2017 में रिलीज हुआ था, जिसे भी लोगों ने काफी पसंद किया। यह गाना भी आज लोगों की जुबान पर है और इसी वजह से इस गाने के व्यूज 95 करोड़ से ज्यादा है, जो जल्द ही 100 करोड़ होने वाले हैं।

ओ तेनु सूट-सूट कर दा- पहले गुरु रंधावा ने यह गाना अकेले ही रिलीज किया था, जिसे काफी पसंद किया गया। इसके बाद फिल्म हिंदी मीडियम में इस गाने को शामिल कर लिया गया था। अगर टी-सीरीज की ओर से शेयर किए गए गाने की बात करें तो इसके 42 करोड़ से ज्यादा व्यूज हैं और अन्य चैनल्स भी इस गाने को काफी बार देखा गया है।

पटोला- यह गाना गुरु रंधावा और रैपर बोहेमिया ने साथ में तैयार किया था। इसके बाद ये गाना काफी हिट हुआ और कई वर्जन यू-ट्यूब पर शेयर किए गए हैं। इसकी वजह से इसके व्यूज भी बंटे हुए हैं। इसे फिल्म ब्लैकमेल में शामिल किया गया था और इसके कुल व्यूज की बात करें तो वो 50 करोड़ से ज्यादा हैं।

बन जा मेरी रानी- विद्या बालन स्टारर फिल्म तुम्हारी सुलु में इस्तेमाल होने के बाद इस गाने को खास पहचान मिली। इस गाने को अभी तक यू-ट्यूब पर को अब तक YouTube पर 16 करोड़ बार देखा जा चुका है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com