Breaking News

आरके सुरेश ने आज फादर्स डे के खास दिन पर अपनी नवजात बेटी के साथ शेयर की तस्वीर

आरके सुरेश कुछ अहम् योजना बना रहे है, साथ ही वह अपने ऊपर आने वाली चुनौतियों के लिए हमेशा तैयार भी रहते। अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद, आरके सुरेश ने पिछले अक्टूबर में अपनी प्रेमिका मधु से गुपचुप तरीके से शादी की और बाद में अपने ट्विटर पेज पर इस जानकारी की घोषणा की। आरके सुरेश को हाल ही में एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था, और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर खुशखबरी की घोषणा की।

आज फादर्स डे के खास दिन पर, आरके सुरेश एक पिता बनकर खुश महसूस कर रहे हैं और अपनी नवजात बेटी ईशर्या की पहली तस्वीर का खुलासा करते हैं। आरके सुरेश अपनी बेटी को अपनी कार में सवारी के लिए ले जाता है, जबकि प्यारा सा अपने पिता की गोद में रहने का आनंद ले रही है।

इससे पहले मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में आरके सुरेश ने अपनी नवजात बेटी के नाम का खुलासा किया। पिता की छोटी राजकुमारी का नाम ईशर्या है, जिसका अर्थ है भगवान दुर्गा का नाम। अब, ईशर्या की पहली तस्वीर ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है, और वे पिता और बेटी की प्रशंसा कर रहे हैं। काम के मोर्चे पर, आरके सुरेश सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘जोसेफ’ की तमिल रीमेक ‘विसिथिरन’ के साथ रॉक करने के लिए तैयार हैं। होनहार अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है, और वह फिल्म के साथ एक बड़ी हिट करने के लिए उत्सुक हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com