इंदौर से आज दिल्ली की उड़ान निरस्त, कल हैदराबाद से मुंबई भी नहीं जा पाई थी

देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल से दो दिन में दो उड़ानें निरस्त। उड़ानों के निरस्त होने से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इंदौर से दो दिन में दो उड़ानें निरस्त हुई हैं। इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल से उड़ानों के निरस्त होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल शनिवार को इंडिगो एयर लाइंस द्वारा हैदराबाद से आकर मुंबई जाने वाली उड़ान को निरस्त कर दिया था, वहीं आज रविवार को एलायंस एयर ने दिल्ली की आने और जाने वाली उड़ान को निरस्त कर दिया है। उड़ानों के निरस्त होने से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ऑपरेशनल कारणों के चलते उड़ान को निरस्त किया
विमानतल से मिली जानकारी के मुताबिक इंडिगो एयर लाइंस की फ्लाइट (6ई-6915/2389) दोपहर 3.35 बजे हैदराबाद से इंदौर आकर 4.05 बजे मुंबई जाती है, लेकिन कल कंपनी ने इस उड़ान को निरस्त कर दिया, वहीं सरकारी एयर लाइंस एलायंस एयर की फ्लाइट (9आई-621/622) दोपहर 1.40 बजे दिल्ली से इंदौर आकर 2.05 बजे वापस दिल्ली जाती है। कंपनी ने आज की इस उड़ान को निरस्त कर दिया है। अधिकारियों ने बताया कि ऑपरेशनल कारणों के चलते इस उड़ान को निरस्त किया गया है। इसकी जानकारी पहले ही यात्रियों को दी जा चुकी है।

यात्रियों को दिया रिबुकिंग और रिफंड का विकल्प
बुकिंग कर चुके यात्रियों को दोनों ही कंपनियों ने अपनी दूसरी उड़ानों में रिबुकिंग देने के साथ ही रिफंड का विकल्प दिया। इससे पहले भी दोनों ही कंपनियां कई बार अपनी उड़ानों को निरस्त कर चुकी हैं। वहीं अकसर इनकी उड़ानें घंटों लेट भी हो रही हैं, जिसके कारण यात्री लगातार परेशान हो रहे हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com