Breaking News

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने CA जुलाई रिजल्ट 2021 परीक्षा की तारीखों की कर दी घोषणा

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने CA जुलाई रिजल्ट 2021 परीक्षा की तारीखों की घोषणा कर दी है। संस्थान ने एक बयान में कहा कि पुराने और नए पाठ्यक्रमों के लिए अंतिम और फाउंडेशन के परिणाम 13 सितंबर (सोमवार) या 14 (मंगलवार) (मंगलवार) को जारी किए जाने की संभावना है।

“अंतिम परीक्षा (पुराने और नए पाठ्यक्रम) और फाउंडेशन परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए भी व्यवस्था की गई है, जो अपने ई-मेल पते पर परिणाम प्राप्त करने के इच्छुक हैं, वे 11 सितंबर से वेबसाइट यानी icaiexam.icai.org पर अपना अनुरोध दर्ज कर सकते हैं।

आईसीएआई के अनुसार, फाइनल और फाउंडेशन परीक्षाओं के लिए आवेदक ई-मेल पते के माध्यम से भी अपना परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। इस सेवा का लाभ उठाने के लिए उम्मीदवारों को आज, 11 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट पर अपने अनुरोध जमा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। उसके बाद, अनुरोध सबमिट करने वाले लोगों को उनके परिणाम ई-मेल के माध्यम से प्राप्त होंगे।

संस्थान के अनुसार उम्मीदवार अपने रोल नंबर के साथ अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या पिन नंबर देकर अपना स्कोर प्राप्त कर सकते हैं। परिणामों तक पहुंचने के लिए वेबसाइटों की सूची यहां दी गई है: icai.org, icai.org, और nic.in।

शेड्यूल के मुताबिक सीए फाइनल की परीक्षाएं 5 से 19 जुलाई के बीच आयोजित की गई थीं. जबकि सीए फाइनल ग्रुप 1 की परीक्षा 5, 7, 9 और 11 जुलाई को हुई थी और सीए फाइनल ग्रुप 2 की परीक्षा 13, 15, 17 और 19 जुलाई को आयोजित की गई थी।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com