इजरायल की सेना ने गाजा में हमले शुरू किए

इजरायल की सेना ने एक बयान जारी कर कहा है कि उसने शनिवार को सुबह गाजा पट्टी में हमास को निशाना बनाकर हवाई हमले शुरू कर दिए हैं. यहाँ पर सेना ने सीमा पर हुई झड़पों के बाद यह कार्रवाई की. इस दौरान हुई झड़पों में एक किशोर सहित दो फलस्तीनी लोग मारे गए थे और कई लोग घायल हो चुके थे. इजरायली सेना ने कहा कि ग्रेनेड हमले में उसका भी एक जवान जख्मी हुआ है. इजरायल की सेना ने एक बयान जारी कर कहा है कि उसने शनिवार को सुबह गाजा पट्टी में हमास को निशाना बनाकर हवाई हमले शुरू कर दिए हैं. यहाँ पर सेना ने सीमा पर हुई झड़पों के बाद यह कार्रवाई की. इस दौरान हुई झड़पों में एक किशोर सहित दो फलस्तीनी लोग मारे गए थे और कई लोग घायल हो चुके थे. इजरायली सेना ने कहा कि ग्रेनेड हमले में उसका भी एक जवान जख्मी हुआ है.      यहाँ के हमास संचालित गाजा पट्टी में स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया कि  गाजा सीमा पर शुक्रवार के प्रदर्शन के दौरान 15 साल के एक फलस्तीनी लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और एक 20 साल के एक लड़के ने भी दम तोड़ दिया जो कि गोलियां लगने के कारण घायल हुए था. यहाँ के मंत्रालय ने बताया कि 220 फलस्तीनी घायल हुए हैं.      इजरायल की सेना ने कहा कि हमास की प्रशिक्षण इकाई और उन ठिकानों को भी निशाना बनाया गया जहां आतंकवादी हमलों की तैयारी की जाती थी. सेना ने ट्विटर पर जारी किए गए बयान में कहा कि इजरायली लड़ाकू विमानों ने दक्षिणी गाजा और उत्तरी क्षेत्र में हमास के दो  ‘आतंकी सुरंगों’ पर हमला किया.

यहाँ के हमास संचालित गाजा पट्टी में स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया कि  गाजा सीमा पर शुक्रवार के प्रदर्शन के दौरान 15 साल के एक फलस्तीनी लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और एक 20 साल के एक लड़के ने भी दम तोड़ दिया जो कि गोलियां लगने के कारण घायल हुए था. यहाँ के मंत्रालय ने बताया कि 220 फलस्तीनी घायल हुए हैं. 

इजरायल की सेना ने कहा कि हमास की प्रशिक्षण इकाई और उन ठिकानों को भी निशाना बनाया गया जहां आतंकवादी हमलों की तैयारी की जाती थी. सेना ने ट्विटर पर जारी किए गए बयान में कहा कि इजरायली लड़ाकू विमानों ने दक्षिणी गाजा और उत्तरी क्षेत्र में हमास के दो  ‘आतंकी सुरंगों’ पर हमला किया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com