इस काम के लिए राहुल गांधी की मदद मांगेगी सुमित्रा महाजन

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन संसद को सुचारु रूप से चलाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से सहयोग मांगेगी. उन्होंने कहा है कि 17 जुलाई से वह इसके लिए विपक्ष का सहयोग मांगेगी. जिसकी शुरुआत वह राहुल गांधी से करेगी. इस दौरान महाजन विपक्ष से संसद को बिना किसी रूकावट के चलाने पर बात करेंगी. बता दे कि संसद के मानसून सत्र को देखते हुए सुमित्रा महाजन यह कदम उठाने जा रही हैं. राहुल गांधी की मदद मांगेगी सुमित्रा महाजन

लोकसभा स्पीकर राहुल से बात कर उन्हें लोकतंत्र की साख बचाए रखने के लिए संसद को लेकर पर बातें करेंगी. उन्होंने कहा कि वह सर्वदलीय बैठक के पहले विभिन्न दलों के एक या दो नेताओं को बुलाकर निजी तौर पर बात करने की कोशिश करेंगी और उन्हें इस बात के लिए राजी करने का प्रयास करेंगी कि सांसदों को अपने क्षेत्र के विषयों पर बोलने का अवसर अवश्य मिलना चाहिए.

सुमित्रा महाजन ने बताया कि इस दौरान वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से पहले मिलेगी. इतना ही नहीं वह कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे से भी मुलाकता करेगी. संसद में बढ़ते वाद-विवाद पर महाजन ने कहा कि  प्रवासी भारतीय समुदाय ने भी संसद के अंदर वातावरण को लेकर नाखुशी जाहिर की है. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com