इस दिन रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’

करण जौहर की हिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल SOTY2 अब अगले साल रिलीज होने जा रही है. पहले यह फिल्म इसी वर्ष 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी.करण जौहर की हिट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल SOTY2 अब अगले साल रिलीज होने जा रही है. पहले यह फिल्म इसी वर्ष 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी.  करण ने सोमवार को ट्वीट किया, 'SOTY 2' की रिलीज की नई रिलीज डेट आ गई. 10 मई, 2019! गर्मियों में बढ़ेगी गर्मी.'  View image on Twitter View image on Twitter  Karan Johar ✔ @karanjohar  Summer 2019!!!! 10.05.2019 !! 10th MAY 2019! Summer gets hotter!!! @punitdmalhotra @iTIGERSHROFF #Ananya #Tara @apoorvamehta18 @DharmaMovies @foxstarhindi #StudentOfTheYear2  5:49 PM - Jul 30, 2018 3,584 455 people are talking about this Twitter Ads info and privacy    2012 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के इस सीक्वल में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस फि‍ल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. इसी फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे डेब्यू करने जा रही हैं. इसी फिल्म के प्रीक्वल से आलिया भट्ट और वरुण धवन ने बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री की थी. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला.     फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो सूत्रों के मुताबि‍क, 'माना जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज की तारीख को अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' से टकराव से बचने के लिए आगे बढ़ाया गया है, जो 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.'     फिल्म के निर्माताओं ने इस पर हालांकि अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.

करण ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘SOTY 2′ की रिलीज की नई रिलीज डेट आ गई. 10 मई, 2019! गर्मियों में बढ़ेगी गर्मी.’

2012 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के इस सीक्वल में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस फि‍ल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. इसी फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे डेब्यू करने जा रही हैं. इसी फिल्म के प्रीक्वल से आलिया भट्ट और वरुण धवन ने बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री की थी. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला.

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो सूत्रों के मुताबि‍क, ‘माना जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज की तारीख को अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘2.0’ से टकराव से बचने के लिए आगे बढ़ाया गया है, जो 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.’

फिल्म के निर्माताओं ने इस पर हालांकि अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.

You May Also Like

English News