इस दिन हो सकती है ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर की घोषणा

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज की तारीख अब तेजी से पास आती जा रही है। ऐसे में फिल्म का प्रचार भी रफ्तार पकड़ने लगा है। फिल्म का पोस्टर आ चुका है, किरदारों के फर्स्ट लुक भी सामने आ चुके हैं और तो और पिछले दिनों एनिमेटेड वेब सीरीज ‘बुज्जी और भैरव’ को भी जारी कर दिया गया है, लेकिन एक चीज का अभी भी आना बाकी है। हम बात कर रहे हैं ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर की, जिसे अभी तक रिलीज नहीं किया गया है।

इस दिन हो सकती है ट्रेलर की घोषणा
‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर भले ही रिलीज नहीं हुआ हो, मगर इसे लेकर अब एक चर्चा चल पड़ी है। 123 तेलुगु वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रेलर की घोषणा आज यानी 3 जून को की जाएगी। वहीं, 7 जून को ट्रेलर के रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि 7 जून तक आते-आते चुनाव का माहौल खत्म हो जाएगा, क्योंकि चार जून को नतीजे आ रहे हैं। ऐसे में ट्रेलर को नतीजों के बाद ही रिलीज करना सही रहेगा।
ये कलाकार आएंगे नजर
‘कल्कि 2898 एडी’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। वहीं, वैजयंती मूवीज ने फिल्म का निर्माण किया है। इसे 27 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने तैयार किया है। ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी नजर आएंगे। फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है, जो वाकई में बहुत बड़ी रकम है।
प्राइम वीडियो स्ट्रीम हो रही है ‘बुज्जी और भैरव’ 
एनिमेटेड वेब सीरीज ‘बुज्जी और भैरव’ की बात करें तो इसे प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। यह 31 मई से स्ट्रीम हो रही है। ‘बुज्जी और भैरव’ के जरिए दर्शक इन दोनों किरदारों के बारे में विस्तृत रूप से जान सकेंगे और इसीलिए निर्माताओं ने इसे बनाया भी है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म निर्माता ‘बुज्जी और भैरव’ से बच्चों तक पहुंच बनाने की भी कोशिश कर रहे हैं।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com