इस मामले में ‘आलिया भट्ट’ से आगे निकले टाइगर श्रॉफ, नहीं जानते President का नाम

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का कम्पेरिजन आलिया भट्ट से होने लगा है. दरअसल, टाइगर की जनरल नॉलिज को भी अब आलिया भट्ट की जरनल नॉलिज से कम्पेयर किया जा रहा है क्योंकि जब एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर से भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया. हालांकि, टाइगर इंटरव्यूअर के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए. यहां आपको यह बता दें कि जब आलिया द्वारा यह सवाल किया गया था और वह जवाब नहीं दे पाईं थी तो उन्हें इसके लिए काफी ट्रोल किया गया था.इस मामले में 'आलिया भट्ट' से आगे निकले टाइगर श्रॉफ, नहीं जानते President का नाम

गौरतलब है कि टाइगर अपनी फिल्म ‘बागी 2’ के प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे. यहां जब इंटरव्यूअर ने टाइगर से पूछा कि भारत के राष्ट्रपति कौन हैं तो कुछ देर तक सोचने के बाद टाइगर ने जवाब दिया, ‘ओह गोड… यह थोड़ा मुश्किल सवाल है… इसके बाद टाइगर ने जवाब देते हुए कहा मिस्टर मुखर्जी…’ इसके बाद इंटरव्यूअर ने यही सवाल दिशा से भी पूछा और उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘राम नाथ कोविंद…’ टाइगर द्वारा दिए गए इस जवाब के बाद उनका कम्पेरिजन आलिया भट्ट से किया जा रहा है. 

गौरतलब है कि 2012 में जब आलिया भट्ट अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के प्रमोशन के लिए करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं तो करण ने उनसे पूछा था कि भारत का राष्ट्रपति कौन है. आलिया ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था, ‘पृथ्वीराज चौहाना.’ आलिया के इस जवाब के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. इतना ही नहीं इस पर आलिया के कई सारे मेंम्स भी बनाए गए थे. हालांकि वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन काफी अच्छा प्रदर्शन किया और 20 करोड़ का कारोबार किया. 

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म में टाइगर रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी की भूमिका में हैं और दिशा नेहा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में रॉनी और नेहा एक ही कॉलेज में साथ-साथ पढ़ाई करते हैं. इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. नेहा के पिता को इन दोनों की जोड़ी पसंद नहीं आती है. जिसके बाद दोनों अलग हो जाते हैं लेकिन 4 साल बाद नेहा की मुलाकात फिर से रॉनी से होती है. अब रॉनी आर्मी में एक कमांडो है और नेहा उससे अपनी किडनैप हुई बेटी के लिए मदद मांगती है. 

इसमें एक और किरदार है, नेहा के देवर सनी का. प्रतीक बब्बर सनी की भूमिका निभाते नजर आते हैं. पहली कड़ी में रॉनी को सनी पर शक होता है. लेकिन नेहा के पति शेखर का रोल अदा कर रहे दर्शन कुमार रॉनी को बताते हैं कि उनकी कोई बेटी थी ही नहीं. ऐसे में फिल्म की कहानी उलझती चली जाती है. नई-नई बातें सामने आती है, लेकिन इन सबके बीच क्या रॉनी इस मिस्ट्री को सुलझाने में कामयाब हो पाता है या नहीं? इसके लिए आपको खुद सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

You May Also Like

English News