उज्जैन: बाबा महाकाल के दर्शन करने आए ताऊ का रेलवे स्टेशन पर मजेदार डांस

एक बुजुर्ग का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिलीप कुमार के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल हो रहा है यह वीडियो उज्जैन रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है, जिसमें बुजुर्ग तपती धूप में डांस कर रहे हैं। उनका डांस देखकर रेलवे स्टेशन पर बैठे अन्य यात्री भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

वीडियो देखने पर पता चलता है कि उज्जैन रेलवे स्टेशन पर डांस कर रहे बुजुर्ग धार्मिक नगरी में बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने आए थे। देव दर्शन करने के बाद वह स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान स्टेशन पर ही तुझे चांद के बहाने देखूं गाने पर उन्होंने जमकर डांस किया। बुजुर्ग को स्टेशन पर धमाकेदार डांस करते देखकर यात्रियों की निगाहें भी उन पर ठहर गईं। लोग उनके डांस को देखते ही रह गए। डांस करने वाले बुजुर्ग कौन हैं, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं लग पाई है।

सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा वीडियो
रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग द्वारा किए गए डांस का किसी ने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। लोगों को बुजुर्ग का डांस पंसद आया, इसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। चंद घंटों में ही ताऊ के डांस वीडियो पर हजारों व्यू आ गए हैं। लोग वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं।

1957 की ब्लॉकबस्टर फिल्म के गाने पर किया डांस
बता दें, ‘तुझे चांद के बहाने देखूं, तू छत पर आ जा गोरिये..,’ अंतरा है. जबकि, इस गाने का मुखड़ा ‘उडे़ं जब-जब जुल्फें तेरी, कंवारियों का दिल धड़के..’ है। यह गाना 1957 की ब्लॉकबस्टर फिल्म नया दौर का है। इसमें फेसम एक्टर दिलीप कुमार और एक्ट्रेस वैजयंती माला ने एक्ट किया है। इस गाने को फेमस सिंगर आशा भोंसले और मोहम्मद रफी ने गाया है और संगीत ओपी नैय्यर ने दिया है। इसे साहिर लुधायनवी ने लिखा है। 1957 की फिल्म का ये गाना आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com