Breaking News

उत्तराखंड: रुड़की में दुकान पर बैठे हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

सिविल लाइंस कोतवाली के गोल भट्टा में एक दुकान पर बैठे  हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह नगर निगम के सफाई नायक  हत्याकांड में जेल जा चुका है।  घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर जानकारी जुटा रही है। तनाव को लेकर पुलिस सतर्क है।जानकारी के अनुसार गोल भट्टा निवासी मनीष उर्फ बाबू( 35) पड़ोस में एक दुकान में बैठा हुआ था। रात करीब साढ़े नौ बजे के आसपास एक युवक आया। उसने मनीष को गोली मार दी।  दुकान पर बैठे लोगों में इसके बाद हलचल मच गई ।

अचानक हुए हमले के बाद मनीष संभल नहीं पाया। सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस मौके पर गई। उसे सिविल अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  बताया जा रहा है कि मृतक का किसी से विवाद  चल रहा था। वह सिविल लाइंस कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है।

करीब चार साल पहले रुड़की में हुए सफाई नायक बसंत हत्याकांड में वह जेल जा चुका था। गैंगस्टर प्रवीण वाल्मीकि का नाम इस हत्याकांड में आया था। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस अमर चंद शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर था हत्या किसने की इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है कितने लोगों ने गोली मारी इस बारे में पुलिस टीमें पड़ताल कर रही है। मौके और अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com