#विडियो: एक्टिंग के लिए दिन भर पोर्न फिल्में देखती थी यह एक्ट्रेस, लगी सेक्स की लत और फिर करने लगी अपने ही…

एक्ट्रेसेस खुद को फिट रखने के लिए न जाने क्या-क्या करतीं हैं।  फिल्मों में खुद को हॉट और सेक्सी दिखाने के लिए एक्ट्रेस जिम में पसीना बहाने से लेकर डाइटिंग पर भी रहती हैं क्यों कि फिल्मों में एक अलग ही लुक में दिखना है।दरअसल फिल्मों की शूटिंग में एक-एक सीन के लिए कड़ी मशक्कत करनी होती है और इसी एक सीन के लिए ही एक्ट्रेस को घंटो लग जाते हैं तो वहीं एक एक्ट्रेस ने फिल्म में सेक्स एडिक्ट का रोल निभाया था। इस रोल के लिए एक्ट्रेस ने पोर्न फिल्में देखीं थीं। ये है वो एक्ट्रेस… जिसने एक रोल के लिए देखीं थी पोर्न फिल्में।

#विडियो: एक्टिंग के लिए दिन भर पोर्न फिल्में देखती थी यह एक्ट्रेस, लगी सेक्स की लत और फिर करने लगी...

हम बात कर रहे हैं टीवी की नामी एक्ट्रेसेस में से एक शमा सिंकदर की। जिन्होंने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि शुरुआत में उन्हें इस किरदार के लिए हिचकिचाहट हुई लेकिन बाद में उन्होंने खुद को इस रोल के लिए तैयार किया।

रोल के लिए देखी कई पोर्न फिल्में – 

सेक्सॉहलिक में सेक्स एडिट का किरदार निभाने के लिए शमा ने खुद को तैयार करन के लिए कई पोर्न फिल्में भी देखीं। रोल को लेकर शमा ने कहा वे एक एक्टर और हर भूमिका को चैलेंज की तरह ही लेती हैं। 

 

दूसरे मर्दों से मिटाती है जिस्म की भूख- 

शॉर्ट फिल्म सेक्सॉहलिक में मा ने एक घरेलू महिला का किरदार निभाया था। फिल्म में वह जिस्म की भूख को मिटाने के लिए दूसरे मर्दों से संबंध बनातीं हैं। हंसमुख लड़की का किरदरा निभाने वाली शमा ने सेक्सॉहलिक में बेहद हॉट सीन दिए हैं।

शमा सिकंदर ने शॉर्ट फिल्म सेक्सॉहलिक में सेक्स एडिट का किरदार निभाया था। रिपोर्ट की मानें तो शमा सिंकदर ने कहा कि उन्हें स्क्रीन पर बोल्ड रोल्स निभाने में कोई गुरेज नहीं है। फिल्म  में वह अपने पति को बताती है जिसके बाद वे उसके अस्पताल ले जाते हैं। इस फिल्म में कई हॉट सीन हैं।

You May Also Like

English News