#Video: इस महिला ने किया ऐसा हॉट डांस कि सब इसकी अदाएं ही देख खुले के खुले रह जायेंगे आप सभी के मुह…. देखें वीडियो!

ऐसा नहीं है कि डांस का शौक लोगों को आजकल ही चढ़ा है। यह तो प्राचीनकाल से लोग अपने मनोरंजन के लिए और दूसरों के मनोरंजन के लिए करते आ रहे हैं। पहले राजा-महराजा अपने मनोरंजन और अपने मंत्रियों एवं मेहमानों के मनोरंजन के लिए नर्तकियों को रखा करते थे। वह अपने नृत्य से राजा और अन्य लोगों का मन बहलाने का काम किया करती थीं। यह परम्परा अब तक चली आ रही है। अब भी जो बड़ा आदमी होता है वह अपने लिए डांसर रखता है। लेकिन आजकल सार्वजनिक जगह पर भी डांस का बहुत ज्यादा चलन हो गया है।#Video: इस महिला ने किया ऐसा हॉट डांस कि सब इसकी अदाएं ही देख खुले कके खुले रह जायेंगे आप सभी के मुह…. देखें वीडियो!#Video: इस महिला ने किया ऐसा हॉट डांस कि सब इसकी अदाएं ही देख खुले कके खुले रह जायेंगे आप सभी के मुह…. देखें वीडियो!

डांस देखने और करने दोनों के शौक़ीन लोग होते हैं। कुछ लोगों को डांस करना बहुत ज्यादा पसंद होता है तो कुछ लोगों को डांस देखना। हालांकि डांस भी एक कला है। इसके बावजूद कुछ लोग इसे बुरा मानते हैं। आजकल कुछ डांसर अश्लीलता परोशने का भी काम कर रही हैं। वह अपने मन से ऐसा नहीं करती हैं। लोगों की माँग ही रहती है ऐसी कि उन्हें कम कपड़ों में डांस करना पड़ता है। आज हम आपको एक ऐसे डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोचेंगे कि डांसर के पास कपड़े की कमी थी क्या?

इस महिला की SEXY तस्वीरों ने मचाई हुयी है चारो तरफ सनसनी…इन फोटोज की असलियत जान चौक जायेंगे आप भी…

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान एक डांसर पंजाबी गाने “ना ना ना ना” पर ऐसा जबरदस्त हॉट डांस किया कि वहाँ मौजूद सभी लोगों ने होश उड़ गए। हालांकि डांसर ने स्टेज पर डांस तो ज्यादा नहीं किया, उसे देखकर ऐसा लगता है जैसे वह अपने जिश्म का प्रदर्शन कर रही हो। लोगों को भी इसमें काफी मजा आ रहा था, लोग भी जमकर उसकी तारीफ़ कर रहे थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से महिला डांसर सरेआम कम कपड़ों में डांस कर रही है। वह डांस के नाम पर खुद के जिश्म की नुमाइश कर रही है। डांसर डांस के दौरान बस स्टेज पर यहाँ से वहाँ घुमती रही है।

https://youtu.be/Xu7p0Cygc8Y

You May Also Like

English News