Breaking News

एक बार फिर आराध्या का हाथ पकड़ने पर ऐश्वर्या राय को किया गया ट्रोल, लोगों ने ऐश्वर्या को बताया ओवरप्रोटेक्टिव…

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ सोमवार को पेरिस से वापस लौट आएं हैं। अमिताभ बच्चन के बर्थडे के दिन उनका पूरा परिवार एक साथ है। इस दौरान ऐश, अभिषेक और आराध्या एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। एक बार फिर आराध्या का हाथ पकड़ने पर मम्मी को ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐश्वर्या को ओवरप्रोटेक्टिव बताया है।

पेरिस से वापस लौटे ऐश-अभिषेक

ऐश्वर्या लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए पैरिस गई थीं। लॉकडाउन से लंबे वक्त बाद वह फैमिली के साथ फॉरेन ट्रिप पर गई थीं। पिछली बार की तरह इस बार भी सफर में ऐश्वर्या ने पूरा ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था। बस इस बार ऊपर से एक श्रग भी कैरी किया था और आराध्या का हाथ पकड़े चलती दिखीं। वहीं अभिषेक के हाथ की चोट अभी ठीक नहीं हुई है और वो बैंडेज के साथ ही ट्रैवल कर रहे थे।

यूजर कर रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वारयल होने के बाद ही लोग ऐश्वर्या को लेकर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अपने बच्चे को बढ़ने की आजादी दो। वहीं एक अन्य फॉलोअर ने कॉमेंट किया है, ऐश हमेशा ओवरप्रोटेक्टिव मां बनी रहती हैं कभी-कभी ये ज्यादा हो जाता है। तो किसी का मानना है कि ऐश्वर्या के इस बिहेवियर से आराध्या को नुकसान पहुंचेगा।

कुछ कर रहे हैं ऐश की तारीफ

हालांकि कुछ लोग ऐश को स्पोर्ट भी कर रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि अगर मीडिया इस तरह से मेरे बच्चे की फोटो लेने लगे तो मैं भी ओवरप्रोटेक्टिव हो जाऊंगी। वही एक ने एक्ट्रेस की खुलकर तारीफ की है कि कैसे ऐश कभी अकेली फॉरेन ट्रिप पर नहीं जातीं हमेशा पति और बेटी को साथ लेकर जाती हैं। बता दें कि पेरिस जाते वक्त भी ये स्पॉट हुईं थीं और तब भी सोशल मीडिया पर इन्हें ट्रोल किया गया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com