Breaking News

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर NIA ने की छापेमारी, हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ

एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन मर्डर केस में रडार पर चल रहे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर NIA ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है सुबह 6 बजे उनके घर पर रेड मारी गई है। जी दरअसल एनआईए की रेड के बाद प्रदीप शर्मा के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई जा चुकी है। मिली खबर के मुताबिक प्रदीप शर्मा को NIA ने हिरासत में ले लिया है उन्हें पूछताछ के लिए एनआईए दफ्तर ले जाया गया है। जी दरअसल एनआईए ने 4 दिन पहले संतोष शेलार नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था और उसका संबंध भी प्रदीप शर्मा से बताया जा रहा है। आपको बता दें कि NIA इसी मामले में प्रदीप शर्मा से पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि संतोष शेलार ने मनसुख हिरेन हत्या मामले में अपने इंवॉल्वमेंट की बात कबूल कर ली है और संतोष शेलार 21 जून तक NIA की कस्टडी में है। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि प्रदीप शर्मा को सचिन वाजे का करीबी माना जाता है। आप तो जानते ही होंगे कि सचिन वाजे की एंटीलिया केस में मुख्य आरोपी है और इस समय वह जेल में बंद है। वहीं एंटीलिया केस में प्रदीप शर्मा पर सचिन वाजे की मदद करने का आरोप भी है। जी दरअसल एंटीलिया मामले में प्रदीप शर्मा के खिलाफ NIA को कई सबूत मिले थे और संतोष शेलार-प्रदीप शर्मा की दोस्ती की बात भी सामने आ रही है।

अब इस समय केस में कई कड़ियां आपस में जुड़ रही हैं, और इसी को लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। आपको पता ही होगा कि राजनीति में आने के लिए प्रदीप शर्मा ने साल 2019 में ही पुलिस की नौकरी छोड़ दी थी। वही इससे पहले वह पुणे क्राइम ब्रांच में तैनात थे और पुलिस में उन्होंने 1983 से नौकरी शुरू की थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com