एम. करुणानिधि की हालत गंभीर ICU में भर्ती

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि कुछ समय से बीमारी से घिरे हुए हैं जिसके चलते उनका स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है. करूणानिधि को देर रात ज्यादा तबियत बिगड़ने के कारण चेन्नई के कावेरी अस्पताल ले जाया गया. जहां हालत बिगड़ने के बाद उन्हें  आईसीयू में भर्ती किया गया.तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि कुछ समय से बीमारी से घिरे हुए हैं जिसके चलते उनका स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है. करूणानिधि को देर रात ज्यादा तबियत बिगड़ने के कारण चेन्नई के कावेरी अस्पताल ले जाया गया. जहां हालत बिगड़ने के बाद उन्हें  आईसीयू में भर्ती किया गया.  दिल्ली डूबने का खतरा बढ़ा, उफान पर हैं कई नदियां    बता दें कि शुक्रवार देर रात अचानक करुणानिधि का रक्तचाप कम हो गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन की वजह से उनकी तबीयत खराब चल रही है. अस्पताल ने करुणानिधि का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया, जिसमें करुणानिधि के आईसीयू में भर्ती होने की जानकारी दी गई है. 94 वर्षीय करुणानिधि का इलाज चेन्नई स्थित उनके आवास पर ही चल रहा था. करुणानिधि के तबीयत खराब होने की खबर आते ही उनके आवास पर समर्थकों की भीड़ जुट गई.  ग्रहण से पहले भूकंप से दहल उठा हिमाचल    कावेरी अस्पताल के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ' डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि के स्वास्थ्य में हल्की गिरावट है. करुणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. जिसकी वजह से सुरक्षा बढ़ाई गई और अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने भी करुणानिधि के जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

बता दें कि शुक्रवार देर रात अचानक करुणानिधि का रक्तचाप कम हो गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन की वजह से उनकी तबीयत खराब चल रही है. अस्पताल ने करुणानिधि का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया, जिसमें करुणानिधि के आईसीयू में भर्ती होने की जानकारी दी गई है. 94 वर्षीय करुणानिधि का इलाज चेन्नई स्थित उनके आवास पर ही चल रहा था. करुणानिधि के तबीयत खराब होने की खबर आते ही उनके आवास पर समर्थकों की भीड़ जुट गई.

कावेरी अस्पताल के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ‘ डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि के स्वास्थ्य में हल्की गिरावट है. करुणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. जिसकी वजह से सुरक्षा बढ़ाई गई और अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने भी करुणानिधि के जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com