एलीवेटेड रोड के उद्घाटन पर अखिलेश ने इस तरह कसा योगी सरकार पर तंज

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गाजियाबाद में 6 लेन की एलिवेटेड रोड के उद्घाटन पर सरकार पर तंज सका है। उन्होंने इस एलीवेटेड सड़क का फोटो डालते हुए ट्वीटर पर लिखा है,- राम नाम जपना, पराया काम अपना। इस रोड का उद्घाटन शुक्रवार को ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया है।एलीवेटेड रोड के उद्घाटन पर अखिलेश ने इस तरह कसा योगी सरकार पर तंज

अखिलेश यादव ने 12 अगस्त 2016 के अपने एक ट्वीट को भी रि-ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा था कि गाजियाबाद को ट्रैफिक जाम से मुक्ति दिलाने के लिए हम एलिवेटेड रोड बना रहे हैं। यह नौ किमी से लंबी है और इसका काम तेजी से पूरा हो रहा है।

 
उन्होंने ट्वीट में बनाई जा रही एलीवेटेड रोड का फोटो भी डाला था। उनके ट्वीट के बाद सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार सपा सरकार के समय शिलान्यास की गई योजनाओं का उद्घाटन करने की परंपरा निभाने में लगी है।

अखिलेश यादव सरकार ने गाजियाबाद में जिस एलिवेटेड रोड का निर्माण कराया है, वह देश की सबसे लम्बी एलिवेटेड सड़क है जो सिंगल पिलर पर खड़ी है। इस सड़क के निर्माण के पीछे अखिलेश यादव की सोच प्रदेश की जनता के लिए विश्वस्तरीय सुविधा देने की रही हैं।

वह मानते हैं कि सड़क की रफ्तार से ही आर्थिक प्रगति की रफ्तार तय होती है। सपा सरकार ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे, मेट्रो रेल, आईटी सिटी, साइकिल ट्रेक, इकाना इन्टरनेशनल स्टेडियम जैसे उदाहरण पूरे देश में दूसरे नहीं है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com