ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं किडनेप, फिरौती में मांगी इतनी बड़ी रकम

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. इसी बीच ऐश्वर्या को लेकर ऐसी खबर सुनने में आई है जिसे जानने के बाद उनके फैंस हैरान हो जाएंगे. सुनने में आया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन किडनेप हो गईं हैं और किडनैपर्स ने उन्हें छोड़ने के बदले बड़ी रकम भी मांगी है. जिसने भी ये खबर सुनी हो हैरान हो गया और इससे पहले आप भी सदमे में पहुंच जाए हम आपको इसका सच बता ही देते हैं.बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. इसी बीच ऐश्वर्या को लेकर ऐसी खबर सुनने में आई है जिसे जानने के बाद उनके फैंस हैरान हो जाएंगे. सुनने में आया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन किडनेप हो गईं हैं और किडनैपर्स ने उन्हें छोड़ने के बदले बड़ी रकम भी मांगी है. जिसने भी ये खबर सुनी हो हैरान हो गया और इससे पहले आप भी सदमे में पहुंच जाए हम आपको इसका सच बता ही देते हैं.    दरअसल फिल्म 'फन्ने खां' के मेकर्स ने हाल ही में एक मेकिंग वीडियो जारी किया है. फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं. तीनों ही सितारों ने इस फिल्म में शानदार एक्टिंग की हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या अनिल कपूर की बेटी का किरदार निभा रहीं हैं. ऐश्वर्या का सिंगर बनने का सपना रहता हैं और फिल्म में उनका किरदार सिंगर बेबी सिंह का है. इसके अलावा राजकुमार राव इस फिल्म में अधीर नाम के किरदार में नजर आएंगे.    फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर और राजकुमार राव मिलकर ऐश्वर्या को किडनेप कर लेते हैं. इसके बाद राजकुमार ऐश्वर्या से ही पूछते हैं कि, 'जो हमने किडनैपिंग की है, उसके लिए पैसे किससे मांगने हैं.' इसके जवाब में ऐश्वर्या कहती हैं कि, 'कितने पैसे चाहिए.' फिर राजकुमार मासूमियत से जवाब देते हुए कहते हैं कि, 'आपको जो भी ठीक ठाक लगे दे दो...' राजकुमार का ऐसा जवाब सुनकर गुस्से में अनिल कहते हैं कि, 'किडनैपिंग के पैसे मांग रहा है या चंदा.'    सोशल मीडिया पर फिल्म का ये मेकिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है और दर्शक इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. वैसे फिल्म का ट्रेलर और इसका सॉन्ग भी सभी को खूब पसंद आया था. फिल्म फन्ने खां के निर्देशक अतुल मांजरेकर हैं.

दरअसल फिल्म ‘फन्ने खां’ के मेकर्स ने हाल ही में एक मेकिंग वीडियो जारी किया है. फिल्म ‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं. तीनों ही सितारों ने इस फिल्म में शानदार एक्टिंग की हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या अनिल कपूर की बेटी का किरदार निभा रहीं हैं. ऐश्वर्या का सिंगर बनने का सपना रहता हैं और फिल्म में उनका किरदार सिंगर बेबी सिंह का है. इसके अलावा राजकुमार राव इस फिल्म में अधीर नाम के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर और राजकुमार राव मिलकर ऐश्वर्या को किडनेप कर लेते हैं. इसके बाद राजकुमार ऐश्वर्या से ही पूछते हैं कि, ‘जो हमने किडनैपिंग की है, उसके लिए पैसे किससे मांगने हैं.’ इसके जवाब में ऐश्वर्या कहती हैं कि, ‘कितने पैसे चाहिए.’ फिर राजकुमार मासूमियत से जवाब देते हुए कहते हैं कि, ‘आपको जो भी ठीक ठाक लगे दे दो…’ राजकुमार का ऐसा जवाब सुनकर गुस्से में अनिल कहते हैं कि, ‘किडनैपिंग के पैसे मांग रहा है या चंदा.’

सोशल मीडिया पर फिल्म का ये मेकिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है और दर्शक इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. वैसे फिल्म का ट्रेलर और इसका सॉन्ग भी सभी को खूब पसंद आया था. फिल्म फन्ने खां के निर्देशक अतुल मांजरेकर हैं.

You May Also Like

English News